Bhojpuri Bold Actress: छोटी स्कर्ट के साथ जरा सा टॉप पहन भोजपुरी एक्ट्रेस पर छाई बोल्डनेस, एक-एक पोज से धड़काया दिल

Monalisa: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. फिल्मों और टीवी शोज के अलावा मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वो फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. आए दिन इंटरनेट पर उनकी कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 03 Sep 2022-5:36 pm,
1/5

हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं. देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. 

 

2/5

तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) मिनी स्कर्ट के साथ प्लेन ब्लैक क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. हवाई चप्पल एक्ट्रेस के लुक को कैजुअल बना रही थी. 

 

3/5

 तस्वीरों में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा कैमरे को अलग-अलग पोज दे रही हैं. ये कहना गलत नहीं है कि वो अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. 

 

4/5

कुछ ही देर पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं. आपको बता दें मोनालिसा की तस्वीरों को अब तक करीब 17 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 

5/5

आपको बता दें कि मोनालिसा काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि, फैंस उन्हें पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वो अब तक कई भोजपुरी फिल्मों के अलावा बंगाली, हिंदी और साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link