15 Year of Deepika Padukone: `शांति` तो कभी `मस्तानी` बन किया दिलों पर राज, दीपिका ने इंडस्ट्री में पूरे किए 15 साल

15 Year of Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. उन्होंने साल 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म `ओम शांति ओम` से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आज दीपिका ने इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दमपर दुनिया भर में अलग पहचान बनाई है. आइए देखते हैं उनके बेस्ट रोल्स

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 09 Nov 2022-2:13 pm,
1/6

दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) के साथ बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म में वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ लीड रोल में थी. 'शांति' का किरदार निभाकर दीपिका पहली ही फिल्म से छा गई थीं. 

 

2/6

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' में दीपिका पादुकोण ने 'लीला' का रोल निभाया. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी. इसी फिल्म की शूटिंग के वक्त दीपिका रणवीर की लव स्टोरी भी शुरू हुई. 

 

3/6

दीपिका पादुकोण की हिट फिल्मों की लिस्ट में 'ये जवानी है दीवानी' का नाम भी शामिल है जिसमें वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपोजिट नजर आई थीं. फिल्म में उनका 'नैना' का किरदार हर किसी को पसंद आया. 

 

4/6

अमिताभ बच्चन और इरफान खान के साथ दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'पीकू' में लीड रोल निभाया. इस फिल्म में उनका किरदार और स्टाइल दोनों ने ही लोगों को इम्प्रेस किया. 

 

5/6

दीपिका पादुकोण 'बाजीराव मस्तानी' में फिर रणवीर सिंह संग नजर आईं. इस फिल्म के बाद से लोग उन्हें 'मस्तानी' भी बुलाते हैं. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी दिखाई दी थीं. 

 

6/6

संजय लीला भंसाली की एक और फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका ने 'रानी पद्मावती' का रोल निभाया. रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी फिल्म में अहम रोल में थे. वहीं, बात करें एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों की तो जल्द ही वो शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ 'पठान' में दिखाई देंगी. इसके बाद दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link