Mouni Roy Bold Photos: शादी के बाद मौनी रॉय ने अब तक के सबसे बोल्ड अंदाज से मचाया बवाल, ऐसे उड़ा के रखी हैं पति सूरज की रातों की नींदे

मौनी रॉय एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने हुनर से लोगों का दिल जीत लेती हैं. लोगों को मौनी रॉय की एक्टिंग खूब पसंद आती है. हालांकि, मौनी एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 26 Jul 2022-2:30 pm,
1/6

मौनी रॉय इन दिनों अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और पहले से भी ज्यादा सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है. ऐसे में अब फैंस भी उनके नए अवतार के लिए बेताब रहने लगे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए सभी के होश उड़ा दिए हैं.

2/6

मौनी ने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों का खूब दिल जीता है. इसी कारण उन्हें एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स भी मिलते रहते हैं. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं, जिसकी एक खास वजह है एक्ट्रेस की खूबसूरती. 

 

3/6

लोग उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही हैं, जो उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब मौनी ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपने सिजलिंग लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. 

4/6

एक्ट्रेस को इन तस्वीरों में व्हाइट श्रग खोलकर ब्रालैट और शॉर्ट्स फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है. तस्वीरों के कमेंट सेक्शन पर नजर डालें तो फैंस इसे मौनी के पोस्ट वेडिंग सबसे बोल्डेस्ट लुक्स में से एक बता रहे हैं. 

5/6

अब मौनी के चाहने वाले के बीच उनका ये लुक भी तेज से वायरल हो रहा है. कुछ ही घंटों में इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

 

6/6

वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछले लंबे वक्त से वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को सिंहली फिल्म 'माया जाला' में भी दिखेंगी. इस फिल्म से वह सिंहला इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link