Nia Sharma: एक बार फिर निया शर्मा हुईं Oops Moment का शिकार, ब्रालेस ड्रेस ने कराई फजीहत, साइड से दिखा सबकुछ!

Nia Sharma Photos: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. निया अक्सर सेक्सी ड्रेसेज में बिंदास अंदाज के साथ अपनी टोन्ड फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आती हैं. हाल ही में निया (Nia Sharma Oops Moment) ने लेटेस्ट फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन निया लेटेस्ट फोटोज में ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो गई हैं, एक्ट्रेस के फैशन के चक्कर में नेटीजन्स को सबकुछ दिख गया है...

प्राची टंडन Tue, 07 Feb 2023-4:28 am,
1/5

निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस कैरी की थी. ब्रालेस स्टाइल की हल्के मूव कलर की ड्रेस में ऐसे तो निया शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन फैशन के चक्कर में एक्ट्रेस फजीहत हो गई है.

2/5

निया शर्मा (Nia Sharma) इस फोटो में कमर पर हाथ रखे हुए साइड पोज देती दिख रही हैं. इसी साइड पोज में एक्ट्रेस की ब्रेस्ट एक्सपोज हो रहे हैं. निया शर्मा की इस लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.

3/5

निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर खूब पॉपुलर हैं. लेकिन उनका बोल्ड फैशन सेंस उन्हें कई बार दिन में तारे दिखा देता है. एक्ट्रेस अपने फैशन को लेकर उर्फी जावेद की तरह इंटरनेट पर बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं.

4/5

निया शर्मा (Nia Sharma) ट्रोलिंग को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास भी निकालती हैं. निया शर्मा के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. निया ने सीरियल 'काली: एक अग्निपरीक्षा' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

5/5

निया शर्मा (Nia Sharma) ने काली के बाद जमाई राजा और नागिन जैसे सुपरहिट सीरियल्स में काम किया. टीवी के बाद एक्ट्रेस निया ने बालाजी टेलीफिल्म्स की वेब सीरीज ट्विस्टेड में अपनी अदाकारी का जादू दिखाया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link