Sushmita Sen के भाई Rajiv Sen ने कीं अपनी और पत्नी Charu Asopa की प्राइवेट तस्वीरें शेयर, मच गया था बवाल

Charu & Rajiv Private Photo: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन काफी वक्त से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहें. कभी दोनों को लेकर तलाक की खबरें आती हैं तो कभी उनकी रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती हैं. वहीं, एक बार तो राजीव ने अपनी और चारू की बेहद ही प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर दी थी जिसकी वजह से कपल में काफी ट्रोल भी किया गया था.

प्रीति पाल Fri, 13 Jan 2023-12:37 pm,
1/5

सुर्खियों में रहते हैं चारू और राजीव

पिछले साल सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में रहे. वहीं, तलाक की खबरों के बीच हाल ही में दोनों को एक रिश्तेदार की शादी में एक साथ देखा गया, जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर दोनों को ये कहकर खूब ट्रोल किया कि- ये कैसा रिश्ता है दोनों का?

 

2/5

वाइन डेट की तस्वीरें की शेयर

कई बार चारू और राजीव एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं. खैर, हाल ही में चारू और राजीव की एक 'वाइन डेट' की कुछ निजी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. हालांकि, बाद में उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया गया था. 

 

3/5

शेयर की प्राइवेट तस्वीरें

इन तस्वीरों को चारू और राजीव ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. हालांकि, ट्रोल होने के बाद चारू ने तस्वीरें डिलीट कर दी थी. बाद में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने पति राजीव सेन से तस्वीरें शेयर करने की वजह से थोड़ी लड़ाई की थी.

 

4/5

राजीव से किया था मना

चारू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि राजीव से उनकी और मेरी तस्वीरों को शेयर करने से इंकार किया था. उन्होंने कहा- हम जैसा फील करते हैं वही शेयर करते हैं. हम कोई भी फोटो शेयर करने से पहले डिस्कस नहीं करते. लेकिन हमें ये बाद में अहसास हुआ कि हम दोनों तो ट्रोल हो गए.'

 

5/5

इन शोज में नजर आईं चारू

इसके बाद चारू ने राजीव से कहा- मैंने तुम्हे मना किया था फिर भी तुमने ये फोटोज शेयर की. हम ट्रोल हो रहे हैं. खैर, आपको बता दें कि चारू 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'मेरे अंगने में' और जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link