पूरे स्टाइल में बॉयफ्रेंड अर्सलान संग घूमने निकलीं Sussanne Khan, हाथों में हाथ डाल दिखा दी प्यार की गहराई

Sussanne Khan and arslan Goni: इन दिनों जिन सेलेब्स के प्यार के चर्चे खूब हो रहे हैं उनमें सुजैन खान का नाम भी शामिल है. अर्सलान गोनी संग उनके अफेयर को लेकर काफी समय से बातें हो रही हैं और अब ये प्यार जगजाहिर हो चुका है. अब एक बार फिर इस कपल को साथ में स्पॉट किया गया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 20 Aug 2022-8:34 pm,
1/5

सुजैन खान इन दिनों जिस किसी भी इवेंट में स्पॉट होती हैं उनके साथ नजर आते हैं अर्सलान गोनी. दोनों इस वक्त एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लिहाजा साथ रहने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. एक बार फिर ये कपल साथ नजर आया.

2/5

यूं तो सुजैन खान काफी स्टाइलिश हैं और इस बार ये हसीना काफी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में दिखीं. ट्यूबटॉप में सुजैन काफी हसीना लग रही थीं. दोनों को आज मुंबई में एक इवेंट में स्पॉट किया गया. सुजैन और अर्सलान दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.

3/5

काफी पहले ही जो तस्वीरें सामने आई उससे अंदाजा लगाया जाने लगा था कि ये इश्क में गिरफ्तार हो चुके हैं लेकिन हमेशा ही इन खबरों से दोनों इंकार करते रहे. लेकिन अब ये साफ हो चुका है कि ये साथ है और अब इनकी शादी की खबरें भी जोरों पर हैं. 

4/5

वहीं इन लेटेस्ट तस्वीरों में हाथ में हाथ डाले अर्सलान और सुजैन ने ये बता दिया कि दोनों के प्यार की गहराई कितनी है और इस प्यार के आगे उन्हें किसी बात की कोई फिक्र नहीं है. आपको बता दें कि सुजैन तलाकशुदा हैं और उनके दो बेटे भी हैं. 

5/5

अब खबर है कि जल्द ही सुजैन और अर्सलान शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जिसमें परिवार के लोग ही शामिल होंगे. कहा जा रहा है कि करीबियों को न्योता भेजा जाएगा. हालांकि दोनों शादी को लेकर फिलहाल चुप्पी साध चुके हैं.    

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link