Actress Income: एक ही टीवी शो ने इन हसीनाओं को बना दिया मालामाल, हर एपिसोड का वसूलती हैं लाखों

Highest Paid Actress: टीवी की दुनिया में इन दिनों एक्ट्रेसेस का काफी बोलबाला है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) से लेकर आयशा सिंह (Ayesha Singh) और हिना खान जैसी टीवी की कई हसीनाएं हैं जो इंडस्ट्री की न केवल हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं, बल्कि अपने शो में हीरो से भी ज्यादा पैसे चार्ज कर करती हैं. आज हम आपको ऐसी ही हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने काम के बूते पर पूरे सीरियल को खड़ा कर दिया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 16 Oct 2022-2:50 pm,
1/5

रुपाली गांगुली 'अनुपमा' के जरिए टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं, एक्ट्रेस एक एपिसोड के लिए तीन लाख से भी ज्यादा पैसे चार्ज करती हैं. इस शो से उन्हें रातों-रात फेम और नेम मिला. आपको बता दें, रुपाली ने सालों बाद इस शो के जरिए कमबैक किया था.

 

2/5

आयशा सिंह ने 'गुम है किसी के प्यार में' के जरिए अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है. 26 साल की इस एक्ट्रेस को हर जगह केवल सई के नाम से जाना जाता है. आयशा ने भी अपना रोल बखूबी किया है और लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नजर आते हैं. 

 

3/5

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने रातों रात 'पवित्र रिश्ता' के जरिए लोकप्रियता हासिल की थी. इसी सीरियल की वजह से ही उनकी प्रेम कहानी सुशांत सिंह राजपूत के साथ बनी थी. इन दिनों वह बॉलीवुड में हाथ आजमा रही हैं.

 

4/5

हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से रातों-रात फेम हासिल किया था. उन्हें आज भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस माना जाता है. हिना खान जल्द ही बॉलीवुड मूवी 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आने वाली हैं.

 

5/5

एक्ट्रेस ने पहले तो 'बिग बॉस 15' में जीत हासिल की और उसके तुरंत बाद उन्हें 'नागिन 6' में लीड एक्ट्रेस का रोल मिल गया था. तेजस्वी जब से 'नागिन 6' कर रही हैं तब से उन्होंने एक लग्जरी गाड़ी और गोवा में घर ले लिया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link