Popular TV Actress Education: किसी ने की है इग्लिश में M.A, कोई MBA पास तो कोई पढ़ चुकी है इंजीनियरिंग!

Highly Educated TV Actress: टीवी पर कभी खलनायिका, कभी संस्कारी बहू तो कभी नागिन बनने वालीं टीवी एक्ट्रेस अपने किरदारों से काफी छाई रहती हैं. इन्हें एक्टिंग में महारत जो हासिल है लेकिन एक्टिंग के साथ-साथ ये एक्ट्रेस अपनी पढ़ाई को लेकर भी काफी सीरियस रहीं यही वजह है कि ये काफी पढ़ी लिखी हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 25 Aug 2022-8:43 pm,
1/6

Tejasswi Prakash: तेजस्वी इस वक्त टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. स्वरागिनी से चर्चा आईं ये हसीना काफी पढ़ी लिखी हैं. एक्टिंग में आने से पहले उन्होंने अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस किया. वो इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग की डिग्री ले चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

2/6

Surbhi jyoti: सुरभि ने कुबूल है सीरियल में जोया का किरदार निभाकर खूब तारीफ लूटी और वो तब से काफी लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्टिंग में माहिर सुरभि ज्योति पढ़ाई में भी अच्छी रहीं उन्होंने इंग्लिश में मास्टर्स की है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/6

Ridhima pandit: टीवी पर रोबोट बनकर रिद्धिमा पंडित ने लोगों को खूब हंसाया. उनका ये शो काफी पसंद किया गया था और उसी से उन्हें काफी पहचान भी मिली. वहीं पढ़ाई की बात करें तो रिद्धिमा काफी पढ़ी लिखी हैं उन्होंने सोशियोलॉजी में एम ए किया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

Deepika singh: दीया और बाती की संध्या भले ही टीवी के पर्दे से कुछ समय से गायब हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो छाई रहती हैं. वहीं बात करें संध्या की पढ़ाई की तो उन्होंने मार्केटिंग में डिग्री ली थी लेकिन फिर वो एक्टिंग वर्ल्ड में आ गईं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

Tridha chaudhary: आश्रम फेम बबीता जी यानि त्रिधा चौधरी की बोल्डनेस पर तो लाखों फिदा हैं. आज त्रिधा एक्टिंग में झंडे गाड रही हैं. लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखा और वो माइक्रोबायोलॉजी ऑनर्स कर चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

Jasmin Bhasin: दिल से दिल तक सीरियल से फेमस हुईं जैस्मिन भसीन भी इन दिनों काफी चर्चा में रहती हैं. कहा जा रहा है कि वो अली गोनी को डेट कर रही हैं. बिग बॉस में इनकी प्रेम कहानी साफ-साफ नजर आई थी. वहीं पढ़ाई की बात करें तो जैस्मिन एमबीए हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link