Photos: शॉर्ट ड्रेस छोड़ साड़ी में दिखाया Tejasswi Prakash ने जानलेवा अंदाज, डीपनेक ब्लाउज पहन बनीं बेब से देसी कुडी

Tejasswi Prakash Latest Photos: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एकता कपूर के हिट शो `नागिन 6` (Naagin 6) में लीड रोल निभा रही हैं. इस शो में वो `प्रथा` के किरदार में लोगों का दिल जीत रही हैं. तेजस्वी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 04 Aug 2022-4:31 pm,
1/5

ये कहना गलत नहीं है कि इन दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के सितारे बुलंदियों पर हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. 

 

2/5

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो साड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज उनके फैंस का दिल जीत रहा है. 

 

3/5

 तेजस्वी प्रकाश ने फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने ब्लैक डीपनेक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था. एक्ट्रेस का ट्रडिशनल लुक उनके चाहने वालों का दिल चुरा रहा है. वहीं, तेजस्वी ने लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को और शानदार बनाया. 

 

4/5

तेजस्वी ने अपने बालों का मिडिल पार्टेड बन के साथ स्टाइल किया. परफेक्ट इंडियन लुक के लिए उन्होंने गजरा भी लगाया है. उन्होंने अपने गले में चोकर हार के साथ एक खूबसूरत रिंग भी पहनी थी. 

 

5/5

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरों को अब तक करीब साढ़े चार लाख लाइक्स मिल चुके हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 6.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. बात करें एक्ट्रेस के लुक के बारे में तो फैंस को उनका इंडियन लुक खूब पसंद आ रहा है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link