Bold OTT Actress: वेब सीरीज में संस्कारी रोल निभाने वाली इस एक्ट्रेस ने पहन ली इतनी खुली ड्रेस! भीगे बाल सरकाकर दिखाया अपना प्राइवेट टैटू

Yogita Bihani Boldest Photos: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ALT Balaji के लिए करण कुन्द्रा (Karan Kundrra) के साथ एक शो कर चुकीं एक्ट्रेस योगिता बिहानी (Yogita Bihani) को नेटफ्लिक्स के शो AK vs AK और रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म `विक्रम वेधा` में भी देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर योगिता ने बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं जिनमें भीगी ड्रेस में, गीले बालों को सरकाकर एक्ट्रेस ने अपना प्राइवेट टैटू दिखाया है. आइए इन तस्वीरों पर गौर करते हैं..

अनन्या श्रीवास्तव Wed, 02 Nov 2022-7:32 pm,
1/5

बैक पोज में योगिता ने अपने भीगे बाल एक तरफ करके अपनी पीठ के टैटू को फ्लॉन्ट किया है. ड्रेस का बैक भी काफी सेक्सी है. 

2/5

इस फोटो में योगिता ने साइड पोज दिया है जिसमें एक्ट्रेस की आधी ड्रेस नजर आ रही है. दरवाजे पर लदीं योगिता एक बेहद हॉट ब्लू ड्रेस पहनकर पोज कर रही हैं जिसमें एक हाई स्लिट भी है. 

3/5

इस साइड लुक में योगिता की अदाओं ने लोगों को दीवाना कर दिया है. कारण कुन्द्रा की को-स्टार रह चुकीं ये एक्ट्रेस ड्रेस की सेक्सी ब्रालेट और उसके नीचे के बोल्ड कट को फ्लॉन्ट कर रही हैं.  

4/5

योगिता की इस तस्वीर में भी हॉटनेस झलक रही है. सिर पीछे की ओर झुकाकर, योगिता के इस सेक्सी पोज में सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. 

5/5

यह वो तस्वीर है जिसमें योगिता बिहानी का पूरा लुक, साफ तौर पर नजर आ रहा है. इस बेहद हॉट वन-पीस ड्रेस में, आमतौर पर संस्कारी रोल करने वाली योगिता ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link