47 साल की उम्र में भी बढ़ाई लोगों के दिल की धड़कनें, बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने!

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी की फिटनेस और बला की खूबसूरती देख कोई भी उनकी उम्र का सही अंदाजा लगाने में मात खा सकता है. एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट (Latest Photoshoot) की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाकर रख दिया है. आइए देखते हैं शिल्पा शेट्टी के बोल्ड लुक्स...

वंशिका सक्सेना Mon, 24 Apr 2023-11:15 pm,
1/5

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी 47 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस और स्किन केयर रूटीन को लेकर काफी ज्यादा अलर्ट रहती हैं. एक्ट्रेस कई बार सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरकर लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर सकती हैं. शिल्पा की इन फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है.

2/5

लेटेस्ट फोटोशूट

एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस उनके किसी भी लुक में चार चांद लगाने की क्षमता रखता है. शिल्पा शेट्टी का मेकअप और हेयरस्टाइल उनके इस लुक पर काफी ज्यादा सूट कर रहा है. एक्ट्रेस की इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस के लिए उनके ऊपर से नजरें हटा पाना मुश्किल साबित हो सकता है.

3/5

बोल्डनेस का तड़का

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटोशूट के दौरान शिल्पा शेट्टी ने हाफ ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस की हाई स्लिट ड्रेस उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रही है. शिल्पा ने हाथ में हैवी कड़ा और मैचिंग की सैंडल के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है.

4/5

जबरदस्त फैन फॉलोइंग

शिल्पा शेट्टी इससे पहले भी कई बार अपनी एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर कर लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी शिल्पा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. लोग एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से उनका इंतजार करते नजर आते हैं.

5/5

फिटनेस के लिए करती हैं मोटिवेट

आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी को 28.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस फोटोज के अलावा फिटनेस वीडियोज शेयर कर लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए मोटिवेट करती दिखाई देती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link