Actress Divorce: पति के इज्जत की सरेआम बखिया उखाड़ चुकी हैं ये एक्ट्रेस, लिस्ट में सुष्मिता सेन की भाभी का भी नाम

TV Actress Reveals Their Husband: समाज में ऐसी कई महिलाएं होती हैं जो अपने पति की करतूतों को छिपा ले जाती हैं. लेकिन कुछ ऐसी भी महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो अपने पति का काला-चिट्ठा समाज के सामने खोल बैठती हैं और इस लिस्ट में चारू असोपा का नाम पहले नंबर आता है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में चारू असोपा ने अपने पति राजीव सेन की पोल खोली. तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी की उन हसीनाओं पर-

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 26 Oct 2022-2:37 pm,
1/5

मंदना करीमी ने 'लॉकअप' में रहते हुए अपने एक्स-पति गौरव गुप्ता की खूब धज्जियां उड़ाई थींओ. एक्ट्रेस ने बताया था कि शादी-शुदा जिंदगी के बाद भी उनके पति के दूसरी महिलाओं के साथ संबंध थे. ऐसे में दोनों 2021 में तलाक ले लिया था.

2/5

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर उनके पति अभिनव शुक्ला ने आरोप लगाया था कि वह उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं देतीं. ऐसे में श्वेता तिवारी ने भी पति का मुंहतोड़ जवाब दिया था और सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो शेयर कर एक्स-पति का असली चेहरा सबके सामने लाया था.

3/5

निशा रावल ने साल 2021 में पति करण मेहरा से तलाक लिया था. उन्होंने मीडिया के सामने न केवल करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, बल्कि एक्टर पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करने का भी आरोप लगाया था.

4/5

दीपशिखा नागपाल ने तलाक के बाद पति केशव अरोड़ा की जमकर धज्जियां उड़ाई थीं. उन्होंने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और बताया था कि एक्स पति ने उन्हें व बच्चों को मारने की भी धमकी दी थी.

5/5

चारू असोपा ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि राजीव न केवल उनपर शक करते थे. बल्कि उन्होंने कई बार एक्ट्रेस से गाली-गलौज और उनपर हाथ भी उठाया है. चारू असोपा ने बताया कि अब वह तलाक की प्रक्रिया से पीछे नहीं हटेंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link