TV की सीधी-साधी भाभी ने साड़ी में दिखाया अपना हॉट अवतार, Shubhangi Atre की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Shubhangi Atre Photo: टीवी का हिट शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) साल 2015 में शुरू हुआ था. तब से आज तक ये शो दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. वहीं, शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को लोग काफी पसंद करते हैं. अब उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं. देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 27 Jul 2022-7:09 pm,
1/5

शुभांगी अत्रे ‘भाबी जी घर पर हैं’ से काफी सालों से जुड़ी हुई हैं. उनका किरदार लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. सीरियल में अपने सीधे-साधे अंगूरी भाभी के किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली शुभांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

 

2/5

हाल ही में शुभांगी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी तस्वीरें हर किसी का दिल चुरा रही हैं. शुभांगी साड़ी पहनकर अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं.

 

3/5

ज्यादातर सिंपल और देसी लुक में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे इस वार अपने हॉट अंदाज से लोगों की नींदें उड़ा रही हैं. हालांकि, तस्वीरों में एक्ट्रेस ने साड़ी ही पहनी है लेकिन उन्होंने कैमरे को ऐसे-ऐसे पोज दिए कि आप भी हैरान रह जाएंगे. 

 

4/5

लेटेस्ट तस्वीरों ने अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे ने सिंपल साड़ी पहनी हुई है. लो वेस्ट साड़ी को एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ खूबसूरती से कैरी किया है. आप भी एक्ट्रेस की खूबसूरती में खो जाएंगे.

 

5/5

अब इंटरनेट पर शुभांगी की ये नई तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. उनके फैंस लगातार तस्वीरों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. आपको बता दें कि शुभांगी ने साल 2017 में शिल्पा शिंदे को सीरियल में रिप्लेस किया था. इसके बाद से वो लगातार अंगूरी भाभी के रोल में नजर आ रही हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link