ये हसीना है टीवी जगत की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस, कई बार करवा चुकी हैं न्यूड फोटोशूट

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 03 Mar 2022-2:33 pm,
1/5

गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस रह चुकी हैं यामिनी

कभी टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में अहम रोल निभाने वाली यामिनी मल्होत्रा ने शो को छोड़ दिया है और अब वो सोशल मीडिया पर अपने जलवे दिखा रही हैं. इस शो में शिवानी चव्हाण का किरदार निभाती थीं.

2/5

यामिनी मल्होत्रा शेयर करती हैं बोल्ड फोटो

यामिनी (Yamini Malhotra) असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और आए दिन वो अपनी सेक्सी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज काफी कातिलाना लगता है. यामिनी मल्‍होत्रा (Yamini Malhotra) दिल्ली से हैं और पेशे से डॉक्टर हैं. 

 

3/5

यामिनी मल्होत्रा हैं एक डेंटिस्ट

पंजाबी फ‍िल्‍मों में डेब्‍यू से पहले वह डेंटिस्ट के रूप में अपनी प्रैक्टिस करती थीं. उन्होंने खुद बताया था कि बचपन से उनका एक्टिंग की तरफ रुझान था. इसलिए वह स्कूल में ड्रामेटिक्स क्लब का हिस्सा बनती थीं लेकिन पढ़ते हुए कभी मौका नहीं मिला अपनी कला को दिखाने का.

4/5

कई पंजाबी फिल्मों में काम किया

20 सितंबर 1993 को पैदा हुईं यामिनी मल्‍होत्रा (Yamini Malhotra) को 'दिल होना चाहिदा', 'मैं तेरी तू मेरा' जैसी कई पंजाबी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है. उन्‍होंने साल 2016 में पंजाबी फ‍िल्‍मों में डेब्‍यू किया था. उसके बाद 'गुम है किसी के प्‍यार में' से हिंदी में डेब्‍यू किया. 

5/5

कई विज्ञापनों में भी कर चुकी हैं काम

वह कई सारे टीवी विज्ञापनों का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. यामिनी (Yamini Malhotra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं. उनका इंस्‍टाग्राम तमाम स्‍टाइलिश फोटोज से भरा हुआ है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link