Shilpa Shinde: पुरानी `अंगूरी भाभी` की शादी के सालों पहले छपे थे कार्ड, लेकिन अब भी हैं कुंवारी; इस वजह से टूटा रिश्ता

Shilpa Shinde: टीवी शो `भाबीजी घर पर हैं!` में `अंगूरी भाभी` का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की. हालांकि, एक बार उनकी शादी होते-होते रह गई...

प्रीति पाल Tue, 24 Jan 2023-4:50 pm,
1/6

मैडम सर में दिखाई दे रही हैं शिल्पा

'भाबीजी घर पर हैं!' की पुरानी अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे इन दिनों टीवी सीरियल 'मैडम सर' में दिखाई दे रही हैं. इस शो में शिल्पा लेडी इंस्पेक्टर के रोल में लोगों को एंटरटेन कर रही हैं. वहीं, बात करें शिल्पा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो 45 साल की एक्ट्रेस ने अब तक शादी नहीं की है. हालांकि, एक बार उनके हाथों में मेंहदी लगते-लगते रह गई. 

 

2/6

रोमित से करती थीं प्यार

शिल्पा शिंदे टीवी एक्टर रोमित राज से बेहद प्यार करती थीं. इतना ही नहीं दोनों की सगाई भी हो चुकी थी और शादी की तैयारियां चल रही थीं. शिल्पा और रोमित की शादी के कार्ड तक छप चुके थे. लेकिन ये शादी हो न सकी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आखिरी वक्त में शिल्पा ने शादी से इंकार कर दिया था.

 

3/6

डिप्रेशन में चली गई थीं शिल्पा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोमित राज से अलग होने के बाद शिल्पा शिंदे डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. वहीं, काफी वक्त के बाद शिल्पा की मां ने रोमित से अपनी बेटी की शादी टूटने का कारण बताया. 

 

4/6

शादी से किया इंकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा की मां ने बताया कि 'शिल्पा को रोमित ने शादी करने का फैसला किया. लेकिन बाद में उन्हें ये  अहसास हुआ कि दोनों एक दूसरे के लिए सही नहीं हैं और दोनों की फैमिली भी काफी अलग हैं'.

 

5/6

इस वजह से टूटी शादी

शिल्पा की मां ने ये भी कहा कि- 'लंबे रिश्ते के लिए आपको समझौता नहीं करना चाहिए. इसी वजह से शिल्पा ने शादी तोड़ना सही समझा. क्योंकि तलाक से बेहतर है कि शादी से पहले ही रिश्ता खत्म हो जाए'. 

 

6/6

इन शोज में कर चुकी हैं काम

आपको बता दें कि शिल्पा और रोमित टीवी शो 'मायका' में साथ काम करते थे. ये सीरियल साल 2007 में शुरू हुआ था. इस शो के सेट पर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था. वहीं, शिल्पा शिंदे ने 'झलक दिखला जा', 'बिग बॉस', 'चिड़ियाघर' और 'भाबीजी घर पर हैं!' जैसे कई शोज में जलवा दिखाया. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link