Divyanka Tripathi Hides Pregnancy: ननद की शादी में दिव्यांका त्रिपाठी ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, टमी ने खींचा लोगों का ध्यान; उड़ने लगी प्रेग्नेंसी की खबरें

Divyanka Tripathi Pregnancy: टीवी की मशहूर संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) लंबे वक्त से टेलीविजन से दूर हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस रियलिटी शो `खतरों के खिलाड़ी सीजन 11` में नजर आई थीं. इस सीजन में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक स्टंट किए थे. लेकिन वो इस शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई थीं. इस शो के अलावा एक्ट्रेस `मीका दी वोहटी` शो में बतौर मेहमान गई थीं. लेकिन किसी भी डेली सोप में नहीं दिखीं. हालांकि अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी ननद की शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों को जैसे ही एक्ट्रेस ने शेयर किया तो फैंस प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे.

शिप्रा सक्सेना Fri, 31 Mar 2023-4:27 pm,
1/5

विवेक संग दिया पोज

ननद रिया दहिया की शादी के सारे फंक्शंस की एक्ट्रेस ने फोटो शेयर की है. अब जरा एक्ट्रेस की इस फोटो को देखिए. इसमें दिव्यांका (Divyanka Tripathi) पति विवेक दहिया के साथ डांस फ्लोर पर नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का विवेक ने एक पैर पकड़ा हुआ है. वहीं विवेक ब्लैक शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं.

2/5

मां की लाडली हैं एक्ट्रेस

इस फोटो में दिव्यांका अपनी मां के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की टाइट सीक्वेंस वर्क की ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में फैंस का ध्यान दिव्यांका टमी खींच रहा है जिसे देखकर यूजर्स प्रेग्नेंसी की अटकलें लगा रहे हैं.

3/5

दिए किलर पोज

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की मां के साथ पोज देते हुए ये फोटो देखिए. इस फोटो में एक्ट्रेस काफी खुश लग रही हैं और कैमरे के सामने किलर अंदाज में दिखीं.

4/5

मस्ती में दिव्यांका

ननद की शादी में दिव्यांका ने जमकर एन्जॉय किया. कभी एक्ट्रेस खड़े होकर पोज देती दिखीं तो कभी बाकी परिवार वालों के साथ पोज देती नजर आईं.

 

5/5

प्रेग्नेंसी की अटकलें तेज

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी ननद की शादी में ज्यादातर ऐसी ड्रेसेज पहनी जिसमें उनका टमी नहीं दिख रहा है. वहीं एक फंक्शन में टाइट ड्रेस में दिखीं जिसके बाद से फैंस प्रेग्नेंसी की अटकलें लगा रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link