Bahu Turns Bold: टीवी की ये संस्कारी बहुएं रियल लाइफ में हैं इतनी ज्यादा बोल्ड, कैमरे के सामने तोड़ी हर मर्यादा

Tv Sanskari Bahu Turns Bold: कई हीरोइनों ने अपनी संस्कारी बहू की ऐसी इमेज बनाई है कि वो लोगों के घरों में रातों-रात मशहूर हो गईं. शो में ये हीरोइनें 5 मीटर साड़ी पहने भले ही नजर आईं लेकिन रियल लाइफ में इन एक्ट्रेसेज ने शराफत का चोला ऐसे उतार फेंका कि फोटोज देख फैंस भी शॉक्ड हो गए. खास बात है सीरियल में संस्कारी बहू का रोल निभाने वाली इन बहुओं ने सोशल मीडिया पर खुद ही एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जो खूब वायरल हुईं. देखिए टीवी की संस्कारी बहुओं की वो फोटोज जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 30 Sep 2022-10:09 pm,
1/5

सबसे पहले देखिए टीवी में 'किन्नर बहू' का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलैक की फोटोज. रुबीना दिलैक सीरियल में संस्कारी बहू का रोल निभाते हुए दिखीं. लेकिन रियल लाइफ में रुबीना काफी ज्यादा बोल्ड हैं. देखिए रुबीना दिलैक की ये फोटो. इस फोटो में रुबीना दिलैक पूल से निकलते हुए नजर आ रही हैं.

2/5

'नागिन' सीरियल में मौनी रॉय ने संस्कारी बहू का रोल निभाया था. लेकिन असल जिंदगी में मौनी उससे काफी ज्यादा बोल्ड है. देखिए मौनी इस फोटो में किस तरह से बिकिनी पहनकर बीच पर लेटी हुई नजर आ रही हैं.

3/5

'साथ निभाना साथिया' सीरियल में गोपी बहू का रोल निभाने वाली देवोलीना रियल लाइफ में काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं. देखिए गोपी बहू की ये फोटो जिसमें वो बिकिनी पहने कैमरे के सामने किलर लुक्स देती हुई दिखाई दे रही हैं.

4/5

'पंड्या स्टोर' सीरियल में धरा का रोल निभाने वाली शाइनी दोषी की रियल लाइफ फोटोज को देख लेंगे तो हैरान हो जाएंगे. इस फोटो में शाइनी बिकिनी के साथ स्कर्ट फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.

5/5

अब देखिए निया शर्मा की इस फोटो को.इस फोटो में निया शर्मा ब्रा के साथ ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. निया कई सीरियल में बहू का रोल निभा चुकी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link