TV Stars Gets Mega Project: कुछ ने छोड़ा तो कुछ को शो से निकाला गया, अचानक मिला इन सितारों को ऐसा धांसू शो; खुल गई किस्मत!

Tv Stars Shows: कुछ टीवी शोज ऐसे हैं जो कई सालों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. इन शोज की टीआरपी भले ही अच्छी है लेकिन कुछ सितारों के रोल लंबे वक्त से ऐसे हैं कि शो में उनके लिए करने को कुछ खास और नहीं बचा है. वहीं कुछ सितारे ऐसे है कि जिन्हें रातों-रात भले ही शो से निकाल दिया गया लेकिन उनकी किस्मत ऐसी चमकी कि वो आज धांसू प्रोजेक्ट में नजर आ रहे हैं. जानिए ऐसे सितारों के नाम.

शिप्रा सक्सेना Thu, 04 May 2023-1:59 pm,
1/6

ऐश्वर्या शर्मा

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) को पॉपुलैरिटी 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल से मिली थी. इस शो को कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या शर्मा ने छोड़ा है. वहीं खबरों की मानें तो वो अब रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में नजर आएंगी.

 

2/6

पारस कलनावत

'अनुपमा' से से बाहर किए जाने के बाद अनुपमा के बेटे का किरदार निभाने वाले पुराने समर यानी कि पारस कलनावत के हाथ नया प्रोजेक्ट लगा था. पारस ने 'झलक दिखलाजा 10' (Paras Kalnawat) में धांसू एंट्री मारी थी और अब 'कुंडली भाग्य' सीरियल में नजर आ रहे हैं.

3/6

गौतम विज

'बिग बॉस 16' में गौतम विज (Gautam Vig) ने एंट्री ली थी. लेकिन कुछ हफ्ते बाद ही वो शो से बाहर हो गए थे. लेकिन बाहर होते ही गौतम की किस्मत चमकी और वो 'जुनूनियत' सीरियल में नजर आ रहे हैं.

4/6

टीना दत्ता

'बिग बॉस 16' के बाद टीना दत्ता (Tina Datta) की किस्मत खुल गई है. इस वक्त एक्ट्रेस 'हम रहे ना रहे' हम सीरियल में लीड रोल में हैं. उनके साथ जय भानुशाली अपोजिट रोल में हैं.

5/6

प्रियंका चाहर चौधरी

'उडारियां' सीरियल में काम करने वाली प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को जबरदस्त ऑफर मिला और वो पहले से ज्यादा पॉपुलर हो गईं. प्रियंका ने 'बिग बॉस 16' में धमाकेदार एंट्री ली और काफी सुर्खियां बटोरी.

6/6

धीरज धूपर

धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) लंबे बक्त से 'कुंडली भाग्य' सीरियल में नजर आ रहे थे. लेकिन अपन इमेज को ब्रेक करने के लिए धीरज ने 'झलक दिखला जा 10' में एंट्री ली. इसके बाद 'शेरदिल शेरगिल' में नजर आए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link