Monalisa Hot Look: ब्रालेस होकर मोनालिसा ने पहनी इतनी छोटी और टाइट ड्रेस, रेड लुक को देख दीवाने हुए फैंस!

Bhojpuri Actress Monalisa: 40 साल की मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी सिनेमा जगत में कहर ढा रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि उनके लुक को देख फैंस का मन डोल जाता है. इस बार भी जब मोनालिसा रेड कलर की टाइट ड्रेस पहनकर सामने आईं तो उनके लुक को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गईं. इस बार भी मोनालिसा रेड कलर की स्ट्रैपी डेस पहने नजर आईं. मोनालिसा की ये ड्रेस हद से ज्यादा डीपनेक है जिसमें सब कुछ कैमरे में दिख रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस कैमरे के सामने बिंदास अंदाज में पोज देती हुई दिखीं. देखिए मोनालिसा की रेड ड्रेस वाली हॉट फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Tue, 31 Jan 2023-5:51 pm,
1/5

रेड ड्रेस में ढाया कहर

मोनालिसा (Monalisa) ने रेड कलर की ड्रेस को पहनकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद टाइट और ब्रालेस होकर रिवीलिंग ड्रेस में पोज देते हुए दिखीं.

 

2/5

स्ट्रैपी ड्रेस में आईं नजर

इस स्ट्रैपी ड्रेस को पहनकर मोनालिसा कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई दिखीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस टाइट होने के साथ-साथ लेंथ में हद से ज्यादा छोटी भी है जो मोनालिसा को बोल्ड लुक दे रही है.

3/5

फ्लॉन्ट किया डीपनेक

मोनालिसा (Monalisa) ने इस रेड हॉट ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना. खास बात है कि इस ड्रेस का गला भी इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया.

4/5

परफेक्ट फिगर पर अटकी नजर

मोनालिसा ने इस सेक्सी ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने ना केवल अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया बल्कि अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि देखने वाले मोनालिसा की हर अदा के कायल हो गए.

5/5

मिनटों में वायरल हुआ लुक

इन तस्वीरों को मोनालिसा (Monalisa) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'फीलिंग रेड.' आपको बता दें, मोनालिसा सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक लुक में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस का हर लुक चंद मिनटों में वायरल हो जाता है और उनकी हर फोटोज पर फैंस भर-भरके कमेंट करते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link