Upcoming Bollywood Movies: सिर्फ पठान पर नहीं थमेगी रफ्तार, ये 5 फिल्में करेंगी इस साल बॉलीवुड का बेड़ा पार!

Upcoming Movies of Bollywood: 2022 से सीख लेते हुए नए साल में बॉलीवुड जरा संभल कर कदम रख रहा है. पिछले साल की तरह इस बार भी करोड़ों रुपये कई बड़े दिग्गजों के चेहरे पर लगे हुए है. शाहरूख खान की फिल्म पठान से जबरदस्त वापसी हो चुकी है. अब देखना है कि इस साल आने वाली अन्य फिल्में कौन सी हैं जो बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस पर बेड़ा पार करवाएंगी.

प्रीति पाल Sat, 28 Jan 2023-9:54 am,
1/5

जवान

'पठान' के बाद शाहरुख खान 'जवान' बनेगे. दरअसल शाहरुख 5 महीने के बाद अपनी एक और फिल्म 'जवान' के साथ दर्शकों के सामने आएंगे. इस फिल्म में भी शाहरुख आपको भरपूर एक्शन करते हुए नजर आएंगे. फिल्म 2 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में नयनतारा और विजय सेथुपथी लीड रोल में है. 

2/5

तू झूठी मैं मक्कार

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसके डायरेक्टर लव रंजन हैं. फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर फैन्स को जबरदस्त पसंद आ रहा है. 

3/5

टाइगर 3

भाईजान का जादू पिछले कुछ सालों से बॉक्स ऑफिस पर कोई खास करिश्मा नहीं दिखा पाई है. ऐसे में मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' से सबको काफी उम्मीद है. इस फिल्म में लंबे समय के बाद सलमान और कटरीना की जोड़ी नजर आएंगी. फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

4/5

शहजादा

रोहित धवन की फिल्म शहजादा 10 फरवरी को दर्शकों के सामने आएगी। एक्टर कार्तिक आर्यन, परेश रावल, कृति सेनन और मनीषा कोइराला मेन रोल में है। अगर इस फिल्म की बात करें तो दर्शकों को इस फिल्म का काफी इंतजार है. कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल-भूलैया 2' ने 2022 में दर्शकों को खूब गुदगुदाया था और फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया था.

5/5

आदिपुरुष

साउथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास भी इस साल अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'आदिपुरुष' के साथ दर्शकों के सामने आ सकते है. इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे. कृति सेनन प्रभास के अपोजिट दिखेंगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link