Urfi Javed ने बोल्डनेस के चक्कर में पहनी ऐसी ड्रेस कि समझ नहीं आ रहा कहां से शुरू और कहां से खत्म!

Urfi Javed Boldness: उर्फी जावेद अपने पहनावे के चक्कर में अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो जाती हैं. लेकिन इस बार तो उर्फी की ड्रेस देखकर उनके फैंस तक कंफ्यूज हो गए...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 28 Nov 2022-9:59 pm,
1/5

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. लोग उनके पोस्ट के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में उर्फी की एक और फोटो ने लोगों को उनका सिर खुजलाने पर मजबूर कर दिया है. आपको भी ये ड्रेस काफी कंफ्यूजिंग लग रही होगी.

2/5

ब्लैक कलर की ये ड्रेस काफी रिवीलिंग है लेकिन उर्फी इसी बात के लिए तो जानी जाती हैं. उर्फी जावेद के तेवर भी कुछ कम नहीं हैं. अपने ट्रोलर्स को भी उर्फी मुंह तोड़ जवाब देती हैं और उनकी बोलती ही बंद कर देती हैं. 

3/5

उर्फी की इस ड्रेस को देखकर ये समझ पाना काफी मुश्किल है कि ये कहां से शुरू हो रही है और कहां पर खत्म हो रही है. इस ड्रेस में एक बड़ा सा छेद भी है जिसकी वजह से उर्फी का पेट दिखाई दे रहा है. ऐसे अतरंगी कपड़े उर्फी ही पहन सकती हैं.

4/5

इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि शायद उर्फी को कोई जान पहचान वाला दिखाई दे गया जिसे वो हाथ हिलाकर हाय बोलती नजर आ रही हैं. उर्फी ने बालों में गुथी हुई चोटी बनाई हुई है और कानों में इयररिंग्ज भी पहने हुए हैं.

5/5

उर्फी की फोटोज और वीडियोज को जितना पसंद किया जाता है, उससे कहीं ज्यादा नफरत का सामना भी करना पड़ता है. कुछ लोगों को इस तरीके की बोल्ड ड्रेस अच्छी लगती हैं, तो वहीं कुछ लोग इसकी कड़ी निंदा करते नजर आते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link