Urfi Javed ने जब पहने ना के बराबर कपड़े, एक बार तो कैमरे के सामने लपेटा सिर्फ धागा

Urfi Javed Bold Looks: बहुत कम समय में अपनी ऊटपटांग हरकतों से सुर्खियों में आने वाली उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के लिए काफी है. पिछले दिनों अपने लुक की वजह से चर्चा में रहीं उर्फी के हम उन लुक्स पर नजर डालेंगे, जिसमें वो ना के बराबर कपड़ों में नजर आई हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 09 Aug 2022-9:51 am,
1/5

उर्फी जावेद जब सिर्फ हरा धागा लपेटकर सोशल मीडिया पर आईं तो लोग काफी हैरान हो गए. इस लुक को लेकर उर्फी को काफी ट्रोल किया गया था. क्योंकि यह पहली बार था जब उर्फी इतने ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आई थीं.

2/5

उर्फी जावेद इस लुक में गुलाब के पत्तों में लेटी हुई नजर आई थीं. एक्ट्रेस के इस लुक ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उर्फी ने इस लुक के लिए सिर्फ गुलाब के पत्तों का इस्तेमाल किया हुआ है.

3/5

कैंडी फ्लॉस जिसे बच्चे क्या, बड़े भी बहुत चाव से खाते हैं. उसी का आउटफिट बनाकर उर्फी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. यही नहीं वो इस आउटफिट को खाती हुई भी नजर आई थीें.

4/5

उर्फी जावेद को खुद से कितना प्यार है, यह फोटो देखकर आपको पता लग जाएगा. उर्फी ने अपनी तस्वीरों से ही एक ड्रेस बना ली और फिर सोशल मीडिया पर जैसे ही फोटोज डालीं, लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

5/5

इस लुक के लिए तो उर्फी जावेद पूरी तरह से टॉपलेस हो गईं और आगे के हिस्से को बालों से ढंक लिया. उर्फी का ये लुक भी काफी वायरल हुआ था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link