Urfi Javed Mother: बेटियों से सुंदरता में रत्तीभर भी नहीं कम , देख याद आ जाएगी ‘राम तेरा गंगा मैली’ की मंदाकिनी

Urfi Javed Mother Photo: उर्फी जावेद को तो आप जानते ही हैं साथ ही उनकी बहनों से भी कई बार मिल चुके हैं लेकिन क्या आप उर्फी की मां से मिले हैं. स्टाइल में बेटियों से वो भी रत्तीभर कम नहीं हैं.

पूजा चौधरी Wed, 11 Jan 2023-4:03 am,
1/5

उर्फी जावेद से कम नहीं उनकी मां

इन दिनों उर्फी जावेद जितनी चर्चा में हैं उतना शायद ही कोई लाइमलाइट में हो. 2022 मानो उर्फी के ही नाम रहा. खासतौर से अपने पहनावे को लेकर उर्फी ने खूब सुर्खियां बंटोरी. और इसी के साथ चर्चा में आ गया उर्फी का परिवार भी. ना सिर्फ उनकी बहनें बल्कि उनकी मां भी.

2/5

बेहद स्टाइलिश हैं जाकिया सुल्ताना

स्टाइल में उर्फी का तो जवाब नहीं लेकिन उनकी मां भी किसी से कम नहीं है. उनका नाम है जाकिया सुल्ताना जो खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर पूरे स्टाइल में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. देखने से लगता ही नहीं कि जाकिया पांच बच्चों की मां हैं. 

3/5

बेटियों संग बनाती हैं रील्स

जाकिया सुल्ताना को इंस्टाग्राम में हजारों लोग फॉलो करते हैं. जाकिया जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइलिश भी हैं. अक्सर अपनी बेटियों संग रील बनाकर तो कभी उनके साथ तस्वीरें वो शेयर करती रहती हैं. वहीं लोग उनकी तुलना राम तेरी गंगा मैली की गंगा यानि एक्ट्रेस मंदाकिनी से करते हैं. 

4/5

5 बच्चों की मां हैं जाकिया

उर्फी जावेद की मां जाकिया ने अकेले ही बेटियों को पाला पोसा और बड़ा किया. पिता का घर छोड़ने के बाद उर्फी ने उनसे कभी कॉन्टैक्ट नहीं रखा लेकिन मां के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है.

 

5/5

मंदाकिनी से लोग करते हैं तुलना

उर्फी की मां भी मुंबई में ही बाकी बेटियों के साथ रहती हैं. उनकी 4 बेटी और एक बेटा है. उर्फी की तरह ही उनकी बहनें भी काफी ग्लैमरस हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर बहन की तरह ही छाई रहती हैं.      

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link