Urfi Javed New Dress: मोनोकिनी पर लपेटी झालर, पहनकर इतराई उर्फी, फैशन के नाम पर फिर दे दिया 440 वॉल्ट का झटका

Urfi Javed Outfit: यूं तो फैशन के नाम पर उर्फी हर बार कमाल ही करती नजर आती हैं. जिन्हें उनका फैशन समझ आता है वो खुश हो जाते हैं तारीफ करते हैं लेकिन जिनके सिर के ऊपर से जाता है उर्फी का अंदाज वो फिर सोशल मीडिया पर निकालते हैं भड़ास. अब एक बार फिर फैशन के नाम पर उर्फी ने दे दिया है 440 वॉल्ट का झटका.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 09 Nov 2022-8:07 pm,
1/5

उर्फी ने घर से निकलते ही एक बार फिर वही कमाल कर दिया है जिसके लिए ये हसीना जानी जाती हैं. उन्होंने बिजलियां गिरा दी हैं, कहर ढा दिया है और चम-चम चमकती उर्फी ने दिलों में फिर से आग लगा दी है लेकिन ये सब तारीफ की बातें वहीं लोग कर रहे हैं जो उर्फी के चाहनेवाले हैं और उनके फैशन को समझते हैं. सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालने से वो नहीं चूकते.  

2/5

लेकिन जिनके सिर के ऊपर से ज्यादा है मोहतरमा का फैशन उनके बारे में हम क्या कहें. अब एक बार फिर फैशन के नाम पर उर्फी ने कुछ ऐसा पहन लिया कि लोगों का सिर चकरा गया है, बैठे-बैठे लग गया है 440 वॉल्ट का झटका.

3/5

घर से मोनोकिनी पहन सड़क पर जब इस हसीना को देखा तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. भला इस अंदाज में कोई मुंबई की सड़कों पर दिखेगा तो हैरानी तो होनी लाजिमी है. उर्फी के साथ यही हुआ. जो भी बगल से गुजरा उसकी तो मानो आंखे ही चौंधियां गई. 

4/5

व्हाइट मोनोकिनी पर झालर लपेटे नजर आई इस हसीना ने सारी शाम की लाइमलाइट ही लूट ली. अब कुछ है कि उर्फी के इस अंदाज पर भी प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो हसीना को कोसने का एक और मौका हाथ से जाने नहीं देते. लेकिन बेफिक्र उर्फी परवाह कहां.

5/5

उर्फी जावेद हर बार बेफिक्र अंदाज में नजर आती हैं और स्टाइल से उड़ा देती हैं होश. हसीना को ना तो ताने सुनाई देते हैं और ना ही ट्रोलिंग. उर्फी के लिए जरूरी है उनकी खुशी और अपनी खुशी के लिए हसीना वो सब करती हैं जो उन्हें पसंद हो. फिलहाल इस नए लुक के बारे में आपका क्या कहना है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link