Varun Dhawan Natasha Dalal ने मनाई अपनी वेडिंग एनिवर्सरी, Sara-Janhvi से लेकर Anil Kapoor तक, इन सितारों ने की शिरकत

Varun Natasha Wedding Anniversary Bash: वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल से तब मिले थे जब वो स्कूल में थे. ये दोनों लवबर्ड्स काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर 24 जनवरी, 2021 को इन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली. शादी के दो साल पूरे होने पर इस स्टार कपल ने एक शानदार एनिवर्सरी पार्टी रखी जिसमें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) से लेकर अनिल कपूर (Anil Kapoor) तक, कई सारे सितारे पहुंचे. आइए कुछ गेस्ट्स की तस्वीरों पर नजर डालते हैं..

अनन्या श्रीवास्तव Wed, 25 Jan 2023-9:25 am,
1/5

वरुण धवन नताशा दलाल की वेडिंग एनिवर्सरी पार्टी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से 24 जनवरी, 2021 के दिन शादी की थी. नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं, उनका अपना एक लेबल भी है और वो और वरुण के दूसरे को तब से डेट कर रहे हैं जब से वो स्कूल में थे.

2/5

वरुण-नताशा की पार्टी में इंडियन लुक में पहुंचीं सारा अली खान

वरुण और नताशा की एनिवर्सरी पार्टी में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इंडियन लुक में, शरारा सूट पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस का यह गुलाबी सूट सभी को पसंद आया लेकिन सभी का ध्यान एक्ट्रेस की नाक पर हुई इंजूरी पर ही थी. 

3/5

एनिवर्सरी पार्टी में पहुंचें एवरग्रीन अनिल कपूर

वरुण धवन के 'जुग जुग जियो' को-स्टार, दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी एक बेहद स्टाइलिश अपीयरेंस की. एक्टर एक ऑल-ब्लैक लुक में बहुत स्मार्ट लग रहे थे. 

4/5

वरुण नताशा की पार्टी में अर्जुन के साथ पहुंची मलाइका

वरुण और नताशा को वेडिंग एनिवर्सरी विश करने के लिए वरुण के करीबी दोस्त अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस मलाइक अरोड़ा (Malaika Arora) भी पहुंचे.

5/5

साथ नजर आए मनीष मल्होत्रा जाह्नवी कपूर

वरुण और नताशा की इस पार्टी में जाह्नवी कपूर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी स्पॉट किया गया. जहां मनीष ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए थे, जाह्नवी भी ब्लैक ड्रेस में लोगों की धड़कनें बढ़ा रही थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link