Vijay Deverakonda के स्ट्रीट फैशन लुक पर मर मिटती हैं लड़कियां! देखें Photos

Vijay Deverakonda Fashion: विजय देवरकोंडा स्ट्रीट फैशन लुक में कई लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं. इतना ही नहीं लड़के भी विजय के लुक्स को कॉपी करके लड़कियों को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं. आइए देखते हैं विजय के स्ट्रीट फैशन वाले कुछ बेस्ट आउटफिट्स...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 21 Nov 2022-4:08 pm,
1/5

एक्टर ब्लैक ट्रैकसूट में काफी हॉट लग रहे हैं. विजय देवरकोंडा को बोल्ड फैशन के लिए जाना जाता है. पिंक हो या पर्पल, विजय देवरकोंडा जानते हैं कि अपने लुक को कैसे बेस्ट बनाना है. जितना पॉपुलर विजय का स्टाइलिश लुक है, उतनी ही लोकप्रिय उनकी लोकल चप्पलें हैं, जिन्हें वो हर जगह पहनते हैं. 

2/5

विजय ने ओवरसाइज्ड सफेद कुर्ते को ब्राउन जॉगर्स ट्राउजर्स के साथ पेयर किया है. एंकल-लेंथ बूट्स के साथ विजय का ये लुक परफेक्ट लग रहा है. तस्वीर की लाइटिंग और जिस बेंच पर वो बैठे हैं, दोनों ही काफी परफेक्ट हैं. 

3/5

इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ब्लैक विजय मनपसंद कलर्स में से एक है. विजय एक बार फिर ब्लैक कलर में स्ट्रीट फैशन को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं. वैसे तो कई लड़कियां विजय पर मरती हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं. 

4/5

इस लुक को हरमन कौर ने स्टाइल किया है. व्हाइट राउंड नेक शर्ट के साथ लेदर जैकेट और मैचिंग पैंट विजय देवरकोंडा पर काफी सूट कर रही है. ब्लैक बूट्स ने उनके इस स्टाइलिश लुक को पूरा किया. विजय काफी हॉट लग रहे हैं. 

5/5

किसी भी आउटफिट को पहनने के बाद सबसे ज्यादा जरूरी होता है कि आप उसे कैसे संभालते हैं. फोटोज को देखने के बाद इस बात में कोई शक नहीं है कि अर्जुन रेड्डी स्टार के एक्सप्रेशन्स सभी का ध्यान खींच ही लेते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link