किसी ने देश के लिए खाई सीने पर गोली तो कोई घर-बार सब छोड़ मुल्क के लिए हुआ कुर्बान, देशभक्ति से लबरेज OTT पर जरूर देखें 5 फिल्में

Independence Day 2024 Movies: देश में आजादी का पर्व मनाए जाने की तैयारी चल रही है. इस 15 अगस्त के दिन भारत 78 वां स्वतंत्रता दिवस मनाने वाला है. ऐसे में आप भी स्वतंत्रता दिवस को स्पेशल बनाने के लिए देशभक्ति पर बनी फिल्में देख सकते हैं. ये फिल्में आपकी रगो में देशभक्ति की भावना को भर देंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 11 Aug 2024-2:06 pm,
1/5

केसरी

केसरी फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. हवलदार ईशर सिंह के जीवन पर आधारित इस फिल्म में 10,000 आक्रमणकारियों और 21 सिख सैनिकों की लड़ाई की कहानी दिखाई गई है. यह फिल्म अक्षय कुमार की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

2/5

शेरशाह

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ये फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म भारतीय जवान विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म ने फैंस को काफी इमोशनल कर दिया था. ये फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी.

3/5

राजी

फिल्म की कहानी 1971 भारत पाक युद्ध के दौरान की है. सहमत नाम की लड़की को भारत की तरफ से जासूसी के लिए पाकिस्तान भेजा जाता है. यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

4/5

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में विक्की कौशल एक्टिंग को लोगों ने बहुत पसंद किया था. फिल्म ने रिकॉर्ड ब्रेक कमाई की थी. इस फिल्म को आप जी 5 पर देख सकते हैं.

5/5

चक दे इंडिया

शाहरुख खान की ये फिल्म साल 2007 में आई थी. इस फिल्म ने खूब कमाई की थी. फिल्म पूर्व हॉकी स्टार कबीर खान के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link