बस कपड़े फाड़कर नशे में सड़कों पर घूमना बाकी था...13 सालों बाद इस टॉप एक्टर ने बताया ऐसा सच, जानकर सन्न हुए लोग

Abhay Deol News: मैं पागलों की तरह पीता था...बस कपड़े फाड़कर सड़क पर नहीं आया. हाल ही में ये बात एक इंटरव्यू में फेमस एक्टर अभय देओल ने कही जिसे सुनकर हर को सन्न रह गया. लगभग 1 साल तक न्यूयॉर्क में अभय ने शराबियों जैसी जिंदगी गुजारी थी.

पूजा चौधरी Sat, 21 Jan 2023-2:47 pm,
1/5

देव डी में अभय बने थे मॉर्डन देवदास

कुछ किरदार निभाते हुए इस कदर कलाकार से जुड़ जाते हैं कि उनसे पीछा छुड़ाना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक शॉकिंग खुलासा हाल ही में अभय देओल ने एक इंटरव्यू में किया. उन्होंने बताया कि किस तरह देव डी में निभाए रोल की तरह ही वो असल जिंदगी में भी पेश आने लगे थे. यहां तक कि उन्होंने हर समय शराब पीना शुरू कर दिया था. 

2/5

2009 में रिलीजज हुई थी फिल्म

ये फिल्म 2009 में आई थी जिसमें अभय के सात माही गिल और कल्कि कोचलिन भी थीं. तीनो ही सितारों की जिंदगी इस इकलौती फिल्म ने बदलकर रख दी. लेकिन अभय को इससे जितना फेम मिला उससे कहीं ज्यादा नेगेटिव इम्पेक्ट उनकी निजी जिंदगी पर इस फिल्म ने डाला. 

3/5

24 घंटे नशे में डूबे रहते थे

चूंकि ये किरदार मॉर्डन जमाने के देवदास का था लिहाजा जो-जो फिल्म में देव नाम का किरदार निभाते हुए अभय ने किया वो असल में भी वैसा ही करने लगे थे. फिल्म रिलीज होने के बाद भी वो इस रोल से बाहर नहीं निकल सके. नतीजा ये हुआ कि वो 24 घंटे नशे में धुत रहने लगे. वो सुबह उठते ही पीने लगते और रात तक पीते. 

4/5

एक साल तक हो गया था बुरा हाल

उस वक्त वो भारत में नहीं थे बल्कि न्यूयॉर्क चले गए थे. इंटरव्यू में अभय देओल ने बताया- हर वो काम जो देन्वयू करता था उसे मैं करने लगा था अच्छा ये था कि मैं बस फटे कपड़ों में घर से बाहर सड़क पर नहीं आया. लेकिन मैं पागलों की तरह दिनभर पीता था.’   

5/5

वापस लौटे, मिले बेहतर रोल

लेकिन एक साल तक इसी तरह रहने के बाद जब अभय देओल ने सीरियसली सोचना शुरू किया तो उन्होंने खुद को बदलने की ठान ली और आखिरकार नशे की लत से अपना पीछा छुड़ाकर वो भारत लौटे और फिर बेहतरीन फिल्में करना शुरू कीं. चूंकि अभय उस वक्त इंडिया से दूर थे लिहाजा इस बारे में कभी किसी को कुछ नहीं पता चला. हाल ही में उन्होंने खुद ही ये खुलासा  कर हर किसी को हैरान कर दिया. आज भी अभय देओल को इस किरदार के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link