नई दिल्ली: कन्नड़ सिनेमा इंडस्ट्री के स्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का बीते दिन शुक्रवार 29 अक्टूबर को निधन हो गया. महज 46 साल की उम्र में यूं अचानक दिल का दौड़ा पड़ने से एक्टर की मौत होने पर हर किसी को गहरा सदमा पहुंचा है.प्रसिद्ध कन्नड़ एक्टर का पूरे राजकीय सम्मान के साथ आज अंतिम संस्कार होना था लेकिन अब यह संस्कार कल होगा. 


अमेरिका से लौटी बेटी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुनीत की बड़ी बेटी विश्वनाथ, जो अमेरिका में रहती है, दोपहर तक नई दिल्ली पहुंचीं और उन्हें बेंगलुरु लाने की व्यवस्था की गई. उनके पहुंचने के बाद तिरंगे में लिपटे पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए जुलूस में कांतीरवा स्टेडियम ले जाया गया. इस दौरान भारी संख्या में लोग आ गए. 


फैंस के लिए कराए अंतिम दर्शन 


कन्नड़ फिल्म के दिग्गज डॉक्टर राजकुमार के बेटे पुनीत का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके पार्थिव शरीर को उनके प्रशंसकों के लिए कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया है. कर्नाटक और पड़ोसी राज्यों के लाखों प्रशंसक शुक्रवार शाम से अपने पसंदीदा स्टार को अंतिम विदाई देने के लिए उमड़ पड़े हैं. 


बदला फैसला


फैंस की बढ़ती भीड़ को देखने हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज शाम (शनिवार को) अंतिम संस्कार करना उचित नहीं होगा. उन्होंने प्रशंसकों को यह भी दिलासा दिया कि उनके पास पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए आज का पूरा दिन है. दरअसल कांतीरवा स्टेडियम के बाहर इस वक्त हजारों लाखों फैंस की भीड़ है. सभी अपने पसंदीदा एक्टर के अंतिम दर्शन करना चाहते हैं, इसलिए मुख्यमंत्री को यह फैसला लेना पड़ा.


बड़े सितारे भी पहुंचे


अपने चहेते स्टार को अंतिम विदाई देने बालाकृष्ण, जूनियर एनटीआर भी पहुंचे. इस दौरान दोनों पुनीत के पार्थिव शरीर को देख रो पड़े. कांतीरवा स्टेडियम में इस वक्त हजारों की संख्या में भीड़ जमा हुई है. सभी अपने चहेते स्टार की आखिरी झलक के लिए बेताब हैं. 


इसे भी पढ़ें: जाते-जाते एक जिंदगी रोशन कर गए Puneet Rajkumar, दान की गईं एक्टर की आंखें 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें