Akshara Singh Stage Show Fight: पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि खेसारी लाल यादव के नेवादा में हुए स्टेज शो में काफी दिक्कतें हुई थीं. खेसारी के इस शो में भीड़ बेकाबू हो गई थी और फिर इस शो को बंद करना पड़ा अब ऐसा ही कुछ अक्षरा सिंह के स्टेज शो के दौरान भी हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षरा सिंह बदलापुर महोतस्व में काफी बिजी थीं. महोत्सव के दूसरे दिन जैसे ही वो परफॉर्म करने पहुंची हंगामा हो गया. अक्षरा लोगों का खूब मनोरंजन कर रही थीं और स्टेज पर पत्थरबाजी होने लगी. एक्ट्रेस ने आनन-फानन में कार्यक्रम को पहले ही छोड़ने में समझदारी समझी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदलापुर महोत्सव की खराब मैनेजमेंट


अक्षरा सिंह को भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस माना जाता है. बताया जा रहा है कि बदलापुर महोत्सव में अक्षरा गानों पर डांस ही कर रही थीं कि जौनपुर में बवाल हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि महोत्सव में जितने भी लोग आए थे सबने पत्थर फेंकना शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने एक्ट्रेस पर कागज फेंक दिए. अक्षरा सिंह लोगों कि हरकतों से इतनी आहत हुईं कि उन्होंने स्टेज छोड़ना ही बेहतर समझा. बता दें कि बदलापुर महोत्सव में अक्षरा के अलावा 'हर हर शंभू' फेम अभिलिप्सा पांडा भी मौजूद थीं. दोनों स्टार्स को देखने पहुंचे लोगों ने हंगामा कर दिया. 


 



 


भाजपा विधायक भी थे मौजूद


अक्षरा सिंह ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके फैंस उनके साथ इस तरह का सलूक करेंगे. वो गुस्से मैं स्टेज छोड़कर भाग गईं. अक्षरा के अलावा इस महोत्सव में भाजपा विधायक रमेश मिश्रा भी मौजूद रहे. इतचना सब होने के बाद उन्हें खुद स्टेज पर आकर प्रोग्राम का समापन करना पड़ा.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर