Akshara Singh Video Reel: भोजपुरी सिनेमा में जब भी खूबसूरत हसीनाओं की बात आती है तो अक्षरा सिंह का नंबर पहले स्ठान पर आता है. इनकी हर अदा पर फैंस मर-मिटने को तैयार होते हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस का लगातार मनोरंजन करती रहती हैं. उनकी एक-एक अदा लोगों को अपना दीवाना बनाती है. तभी तो उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिस पर लोग अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि, कुछ एक्सप्रेशन को देखकर तो फैंस की हंसी भी छूट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षरा का वीडियो


भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस की हर अदा पर फैंस अपनी जान छिड़कते है. इसी वजह से अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस बीच अक्षरा का एक रील वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. 


 



 


खुशी से झूमीं अक्षरा


दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खुशी से झूमती नजर आ रही हैं. इस क्लिप में एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई घायल हो गया है. अक्षरा सिंह के लटके-झटके देख फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं. बताते चलें कि बोल्डनेस क्वीन अक्षरा से इस वीडियो को अबतक हजारों से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस को अक्षरा का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर