Allu Arjun Pushpa 2: बीते साल पुष्पा से बड़ा धमाका करने वाले अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अब पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर काफी चर्चा में हैं. बेसब्री से फैंस इस फिल्म के इंतजार में हैं. वहीं अब इस बेसब्री को बढ़ाने का काम कर दिया है अल्लू अर्जुन की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने. जिसे देखकर लग रहा है कि ये शायद उनकी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 में उनके किरदार का लुक है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने बता दिया है कि इस बार डबल फायर होने वाला है. हाथ में सिगार, आंखो पर काले चश्मे, स्टाइलिश बाल और लेदर जैकेट में अल्लू अर्जुन को देख फैंस शॉक्ड हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुष्पा पार्ट 1 में दिखाया गया था कि किस तरह अल्लू अर्जुन अपने नाम का डंका बजाते हैं और तस्करों के बादशाह बन जाते हैं. अब ये बादशाहत को कायम रखने की चुनौती पुष्पा पार्ट 2 में दिखाई जाएगी यानि चुनौती और बड़ी होगी लेकिन पुष्पा झुकेगा नही. वहीं जब से अल्लू अर्जुन ने ये तस्वीर शेयर की है इस पर कमेंट की भी बाढ़ सी आ गई है. कोई कह रहा है- स्टाइल है बॉस तो कोई अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टार बता रहा है. 



वैसे कहा जा रहा है कि ये तस्वीर किसी ऐड शूट के दौरान की है जबकि फैंस इसे पुष्पा द रूल्स से उनकी पहली झलक बता रहे हैं. फिलहाल अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की शूटिंग भी कर रहे हैं. जल्द ही फिल्म की शूटिंग करने के बाद इसे रिलीज करने की तैयारी है. खबर है कि अगले साल की शुरुआत में ही इसे रिलीज किया जा सकता है. 


क्या पुष्पा 2 में होगी श्रीवल्ली की मौत
कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्ट्स में छपा था कि पुष्पा 2 की कहानी रिवील हो गई है जिसके मुताबिक दूसरे पार्ट में श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी और उसके बाद कौन-कौन पुष्पा के गुस्से का शिकार बनेगा वो देखना दिलचस्प होगा.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर