Arjun Kapoor In Pushpa 2: पुष्पा के सीक्वल को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. ऐसे समय जबकि फिल्म फ्लोर पर चली गई है, पुष्पा 2 को बॉलीवुड टच देने के लिए निर्माता-निर्देशक अर्जुन कपूर से बातचीत कर रहे हैं. एक विलेन रिटर्न्स, हाफ गर्लफ्रेंड और पानीपत जैसी फिल्मों के एक्टर अर्जुन को पुष्पाः द रूल (Pushpa : The Rule) में पुलिस अफसर के रोल के लिए चुने जाने की खबरें हैं. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार निर्माता-निर्देशक पुष्पा 2 को पहली फिल्म से कहीं बड़ा बनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने पुराने सभी चेहरों को बरकरार रखते हुए कुछ नए चेहरे फिल्म में शामिल किए हैं. वह किसी तरह बॉलीवुड को भी अपने साथ जोड़ना चाहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बढ़ गया है कहानी का दायरा
इस बीच निर्देशक सुकुमार और अर्जुन कपूर के बीच बातचीत की खबर है. अर्जुन को निर्देशक ने फिल्म में एक पुलिस अफसर का रोल ऑफर किया है. हालांकि अभी यह नहीं मालूम कि इस किरदार का शेड नेगेटिव होगा या यह अफसर पुष्पा के पीछे लगेगा. पहली फिल्म में फहाद फाजिल ने पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में दर्शकों का मन मोह लिया था. चूंकि इस बार कहानी का दायरा बढ़ाया जा रहा है तो पुष्पा-फहाद के बीच पुलिस की और भी कड़ियां रहेंगी. मगर बाद में आने वाले किरदारों का रोल कितना होगा और कहानी में वे क्या ट्विस्ट एंड टर्न लाएंगे, अभी किसी को पता नहीं है. अगर फिल्म में अर्जुन कपूर की एंट्री को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होता है, तो यह इस बॉलीवुड एक्टर की पहली तेलुगु फिल्म होगी.


अर्जुन का करियर खस्ताहाल
इस बीच बॉलीवुड में अर्जुन कपूर के करियर की हालत खस्ता है. 2014 में 2 स्टेट्स के बाद से उनकी कोई फिल्म हिट नहीं हुई है. फिल्म की एंड का की औसत कामयाबी को छोड़ दें तो उनकी फाइंडिंग फैनी, तेवर, हाफ गर्लफ्रेंड, मुबारकां, नमस्ते इंग्लैंड, इंडियाज मोस्ट वांडेट, पानीपत, संदीप और पिंकी फरार फ्लॉप रही हैं. ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज सरदार का ग्रेंडसन और भूत पुलिस को भी बहुत खराब रेस्पॉन्स मिला. अपनी आखिरी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में भी अर्जुन कोई दमखम नहीं दिखा सके. बॉलीवुड में अर्जुन के करियर पर सवाल उठने लगे हैं. ऐसे में अगर वह साउथ की राह पकड़ते हैं तो किसी को आश्चर्य भी नहीं होगा. इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस सितारों को डरा रहा है और कई हीरो-हीरोइन साउथ के मेकर्स के साथ काम करने के मौके ढूंढ रहे हैं. भले ही वहां उन्हें लीड के बजाय कैरेक्टर आर्टिस्ट वाले रोल मिलें.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर