Neelam Giri Bhojpuri Song Reel: भोजपुरी सिनेमा जगत में ऐसी कई हसीनाए हैं, जो अपनी अदाओं से लोगों का दिल बहलाती हैं. अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे के बारे में तो आपने सुना ही होगा लेकिन इन सब दिग्गज हसीनाओं के बीच एक नाम ऐसा भी है,जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है और वो नाम है नीलम गिरी (Neelam Giri). भोजपुरी सिनेमा में धीरे-धीरे अपने पैर जमाने वाली नीलम गिरी दिखने में काफी खूबसूरत हैं और आए दिन वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया पेश करती ही रहती हैं. फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली नीलम सोशल मीडिया पर भी कहर ढाती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीलम का वीडियो वायरल


भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने बेबाक अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं. एक्टिव सेलेब के रूप जानी जाने वाली एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती दिखाई देती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक रील वीडियो इंटरनेट की दुनिया में आग की तरह फैल रहा है, जिसे देख फैंस अपना होश खो बैठे है. दरअसल, नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'दिलवा ले गईले राजाजी' गाने पर कमर मटकाती नजर आ रही हैं. 


 



 


शादी के जोड़े में नीलम


इस क्लिप में एक्ट्रेस शादी के जोड़े में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए है. बता दें कि नीलम गिरी (Neelam Giri) के इस वीडियो पर अबतक 50 हजार से ज्यादा लोगों लाइक का बटन दबाया है. बताते चलें कि एक्ट्रेस जिस गाने पर डांस कर रही हैं उसे मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने गाया हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.