Shweta Mahara Photo: भोजपुरी सिनेमा समय के साथ-साथ अब अपनी इमेज भी बदलता जा रहा है. आज यहां के स्टार दुनियाभर में धूम मचा रहे हैं. खेसारी लाल यादव से लेकर आम्रपाली दुबे तक इसके उदाहरण हैं. ऐसी ही एक स्टार हैं श्वेता महारा जो भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. जिनकी एक्टिंग से लेकर बोल्डनेस के चर्चे खूब होते हैं. बावजूद इसके बात जब आती है इंटीमेट या बेडरूम सीन शूट करने की श्वेता काफी नर्वस हो जाती हैं. एक ऐसा ही किस्सा उन्होंने शेयर किया है जब वो ऐसे सीन्स की शूटिंग के वक्त काफी असहज हो गई थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब चारों तरफ से भीड़ ने घेरा
हाल ही में श्वेता महारा ने बताया कि वो अरविंद अकेला कल्लू के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसके एक बेडरूम सीन के दौरान उन्होंने काफी असहज महसूस किया. उनके मुताबिक जब वो ये सीन शूट कर रही थीं तब बहुत सारे गांववालों की भीड़ शूटिंग की जगह पर इकट्ठी हो  गई. शॉट चल ही रहा था और सभी वीडियो बनाने लग गए. ये देखकर श्वेता काफी नर्वस हो गईं और असहज भी. जिसके बाद उन्होंने सभी लोगों को वहां से जाने की अपील की और सिर्फ काम के लोगों को ही कमरे में रहने दिया. तब जाकर बमुश्किल ये सीन उन्होंने शूट किया. श्वेता ने ये भी बताया कि बेडरूम सीन्स की शूटिंग के वक्त वो हमेशा ही टेंशन में आ जाती हैं. 


भोजपुरी की बड़ी स्टार हैं श्वेता
वैसे आपको बता दें कि श्वेता भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग के कारण पहले ही खूब लाइमलाइट बंटोर चुकी हैं. बड़े-बड़े स्टार के साथ काम कर चुकीं श्वेता पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं तो वहीं म्यूजिक वीडियो भी कर चुकी हैं. अब जल्द ही उनकी ससुरारी जिंदाबाद रिलीज होने वाली है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं