Shweta Sharma Dance Video: बोल्डनेस के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेसेस काफी हसीनाओं को टक्कर देती हैं. उनके ठुमकों से सिर्फ यूपी-बिहार ही नहीं हिलता बल्कि पूरे देश को बोल्डनेस का डोज मिल जाता है. भोजपुरी सिनेमा जगत की इन्हीं हसीनाओं में से एक हैं श्वेता शर्मा (Shweta Sharma). जो अपनी हॉटनेस से आए दिन सोशल मीडिया का पारा बढ़ाए रहती हैं. श्वेता शर्मा को भोजपुरी सिनेमा जगत की उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी कहा जाता है. क्योंकि उन्हें भी अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करने में किसी तरह की कोई शर्म नहीं आती है. हाल ही में उन्होंने अपने बोल्ड वीडियोज से कहर ढा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक्टिव श्वेता शर्मा


भोजपुरी सिनेमा जगत की हसीना श्वेता शर्मा बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को भी टक्कर देती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं. इसी बीच श्वेता का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में कोहराम मचा रहा है. 


 



 


शेयर किया वीडियो


दरअसल, श्वेता शर्मा ने एक बार फिर बोल्डनेस की सारी हदें कर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गदर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वो शिल्पी राज के गाने पर कमरिया लचकाती नजर आ रही हैं. श्वेता शर्मा के इस क्लिप को अब तक 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे है. बताते चलें कि श्वेता शर्मा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. इस मामले में वो मोनालिसा से  लेकर अक्षरा सिंह तक को मात देती हैं. फैंस एक्ट्रेस की हर अदा पर अपनी जान छिड़कते हैं.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर