Kantara Hindi: शुक्रवार 14 अक्टूबर (October) को एक बार फिर से साउथ का जलवा दिखने की उम्मीदें नजर आ रही हैं. यूं तो इस हफ्ते बॉलीवुड के जाने-पहचाने नामों की करीब आधा दर्जन फिल्में सिनेमाघरों में आ रही हैं, मगर ट्रेड के जानकारों की मानें तो केजीएफ 2 के बाद फिर से कन्नड़ सिनेमा का जलवा हिंदी के बॉक्स ऑफिस पर दिख सकता है. कन्नड़ में धूम मचा रही फिल्म कांतारा का हिंदी डब वर्जन शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ रहा है और यह आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी समेत परिणीति चोपड़ा की कोड नेम तिरंगा पर भारी पड़ सकता है. इन सितारों की हिंदी फिल्मों की मुश्किल यह भी है कि इनका पीआर तथा प्रमोशन इतना खराब है कि लोगों में इन्हें लेकर कोई खास सुगबुगाहट नहीं है. जबकि सोशल मीडिया में कांतारा की वह धूम है कि लोग हिंदी वर्जन का इंतजार कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईएमडीबी रेटिंग 9.6
कातांरा साउथ का नया धमाका है. फिल्म के लिए यह तीसरा शुक्रवार है और आईएमडीबी (IMDb) पर इसकी रेटिंग 9.6 चल रही है और इस बात ने हर किसी को हैरान कर रखा है. 16 करोड़ रुपये बजट में बनी फिल्म ने पहले हफ्ते में 22 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था और दूसरे हफ्ते अभी तक पांच दिन में 38 करोड़ रुपये कमा चुकी है. यानी कुल साठ करोड़. माना जा रहा है कि अभी तक 40 लाख से ज्यादा दर्शक इसे देख चुके हैं. कन्नड़ में रिलीज होने के बावजूद हिंदी पट्टी में फिल्म का कलेक्शन डब वर्जन से पहले ही 1.30 करोड़ रुपये हो चुका है. कांतारा मास अपील वाली फिल्म है. केजीएफ 2 और आरआरआर की धूम इस साल हिंदी बॉक्स ऑफिस पहले ही देख चुका है.



बॉलीवुड सितारों का रिकॉर्ड
दूसरी तरफ शुक्रवार को आ रही बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म डॉक्टर जी मल्टीप्लेक्सों का सिनेमा है. आयुष्मान की पिछली तीन फिल्मों का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है. ओटीटी पर रिलीज गुलाबो सिताबो, चंडीगढ़ करे आशिकी और अनेक दर्शकों से कनेक्ट नहीं कर सकी थी. लोगों ने पुराने आयुष्मान की खोज शुरू कर दी थी. उधर कोड नेम तिरंगा के साथ आ रहीं परिणीति का करियर भी 2014 से डांवाडोल चल रहा है. उनकी बीच में मल्टीस्टारर गोलमाल अगेन (2017) और केसरी (2019) को छोड़ दें तो दावत-ए-इश्क, मेरी प्यारी बिंदू, नमस्ते इंग्लैंड, जबरिया जोड़ी, संदीप और पिंकी फरार तथा साइना का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा. ओटीटी पर रिलीज द गर्ल ऑन द ड्रेगन की भी कोई चर्चा नहीं हुई.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर