Desi Haryanvi Dancer: सपना चौधरी न केवल अपने डांस की वजह से बल्कि अपने नेचर की वजह से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrities) के दीवानों से कम नहीं है. हाल ही में सपना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वागत के लिए खड़ी भारी भीड़!


सपना चौधरी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप सड़क पर भयंकर भीड़ को देख सकते हैं. भीड़ में आपको कुछ पुलिस कर्मचारी और बॉडीगार्ड्स भी नजर आ रहे होंगे. कई लोगों ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की एक झलक को कैद करने के लिए अपने हाथ में फोन पकड़ा हुआ है. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें... 



कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं सपना


भारी भरकम भीड़ के बीच सपना चौधरी की कार की एंट्री होती है. सपना के फैंस खुशी से जैसे क्रेजी हो जाते हैं. इस वीडियो (Viral) में सपना हमेशा की तरह ही खूबसूरत लग रही हैं. सपना चौधरी ने फ्रॉक सूट पहना हुआ है. दरअसल लोगों को उनका यही देसी स्वैग काफी अच्छा लगता है. आपको याद दिला दें कि सपना की गर्दन पर देसी क्वीन (Desi Queen) लिखा हुआ टैटू भी बना हुआ है. लोग उनसे मिलने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 


तेजी से वायरल हुआ वीडियो  


ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर तेजी से वायरल हो रहा है. महज कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कमेंट सेक्शन में लोग सपना के डांस और खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते नजर आ रहे हैं. कई लोगों (Social Media Users) ने दिल वाले इमोजी तो कई लोगों ने आग वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं