Naresh Babu Forth Wedding: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई नरेश बाबू इन दिनों अपनी चौथी शादी की न्यूज़ को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरे हैं कि नरेश बाबू और उनकी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं. कुछ ही दिनों पहले नरेश बाबू और उनकी तीसरी पत्नी का रिश्त तब और ज्यादा खराब हो चला जब एक होटल में ठहरे नरेश पर राम्या ने चप्पल से हमला कर दिया. इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान काफी सारी पुलिस भी बीच बचाव कराती दिखाई दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने शांत किया मामला


वीडियो में मौके पर मौजूद पुलिस ने राम्या को रोका और काफी हंगामे के बाद उन्हें होटल से चलता किया. उधर, नरेश भी राम्या पर चिल्लाते नजर आए. दोनों के बीच ऐसी लड़ाई देख लोग भी हैरान हैं. खबरें यहां तक हैं कि नरेश बाबू पवित्रा के साथ चौथी शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. 



सौतेले भाई है नरेश बाबू और महेश बाबू


बता दें कि 59 साल के नरेश तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई हैं. नरेश दिवंगत एक्ट्रेस विजया निर्मला और उनके पहले पति के बेटे हैं. बाद में विजया ने महेश बाबू के पिता और एक्टर कृष्णा से शादी कर ली थी. नरेश में साउथ के जानेमाने एक्टर से अपनी पत्नी राम्या से झगड़े के चलते इन दिनों वो सुर्खियों में हैं. नरेश पर आरोप है कि उनका चक्कर एक्टर पवित्रा लोकेश के साथ चल रहा है और दोनों ने शादी भी कर ली है. हालांकि नरेश ने इन खबरों को अफवाह बताया है. 


नरेश बाबू की शादियां 


नरेश के मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी राम्या को तलाक का नोटिस भेजा था, जिसके बाद वो एक्टर को बदनाम करने के लिए ऐसी झूठी खबरें फैला रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश ने भी नरेश संग शादी की खबरों को झूठा बताया. बता दें कि राम्या, नरेश की तीसरी पत्नी हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने सबसे पहले डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से की और दूसरी शादी रेखा शास्त्री से की. होटल में पति-पत्नी के बीच हंगामे से ये तो साबित हो गया है कि दोनों के बीच अब प्यार नहीं रहा. उधर, नरेश और राम्या का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर