Manoj Tiwari Daughter Rhiti: कई स्टारकिड्स ऐसे हैं जो लाइमलाइट से काफी दूर रहते हैं. बावजूद इसके वो किसी ना किसी वजह से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाते हैं. ऐसे ही आज हम आपको मशहूर भोजपुरी एक्टर और पॉलिटिशियन मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के बारे में बताते हैं. मनोज तिवारी हाल ही में 51 की उम्र में तीसरी बार पिता बने जिसकी वजह से खूब चर्चा में रहे. लेकिन क्या आपको पता है लाइमलाइट से दूर रहने वाली मनोज तिवारी की बेटी रीति इतनी ज्यादा ग्लैमरस हैं कि उनके आगे बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल हो जाएंगी. इस बात का सबूत रीति की फोटोज हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी स्टाइलिश हैं रीति
आप लोगों को जानकार हैरानी होगी सुर्खियों से दूर रहने वाली रीति तिवारी (Rhiti Tiwari) के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स 6906 है. फॉलोअर्स की संख्सा इस बात का सबूत है कि रीति के इंस्टाग्राम पर चाहने वालों की कमी बिल्कुल नहीं है. वहीं लुक्स की बात करें तो रीति दिखने में भी काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं जिसका सबूत उनका इंस्टाग्राम है. इंस्टाग्राम पर रीति ने एक से बढ़कर एक किलर लुक्स देते हुए फोटोज शेयर की हैं. जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि लुक्स में वो किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं.


 



 


सिंगर है रीति तिवारी
रीति ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज भी शेयर किए हैं. इस वीडियोज में रीति सिंगिंग करते हुए दिखीं. इसे देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि रीति पिता मनोज तिवारी की तरह बेहतरीन सिंगर भी हैं और काफी टैलेंटेड भी हैं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो रीति भले भी सिनेमाजगत से दूर हैं लेकिन अपने पैरों पर खड़ी हैं और छोटी सी उम्र में काफी ज्यादा नाम कमाया है. रीति जूनी कंपनी की को-फाउंडर है. 


 



 


 



 


मनोज तिवारी और रानी की बेटी है रीति
बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि मनोज तिवारी ने दो शादियां की हैं. पहली पत्नी रानी से मनोज तिवारी की एक बेटी है जिसका नाम रीति तिवारी है. वहीं दूसरी पत्नी सुरभि से मनोज तिवारी की दो बेटियां हैं. 


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं