Namrata Malla Instagram Post: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपने हुस्न से गदर मचाती हैं, फैंस इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और उन्हीं में से एक हैं नम्रता मल्ला, जिनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. एक बार फिर से उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका डांस देख फैंस अपने होश खो रहे हैं.  नम्रता मल्ला (Nmarata Malla) का अंदाज देख हर कोई स्तब्ध रह गया है. नम्रता इस वीडियो में साड़ी का पल्लू लहरा रही हैं और एक्ट्रेस का ये अंदाज देख हर कोई उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साड़ी में ढाया कहर


भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्डनेस क्वीन नम्रता मल्ला का हुस्न देखने लायक है. उनकी हर अदा फर फैंस अपनी जान छिड़कते है. लोग अक्सर उनकी तुलना उर्फी जावेद से करते नजर आ आते हैं. नम्रता का कोई भी डांस वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाता है. इस बीच एक्ट्रेस का एक रील वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए हैं. 


 



 


बोल्डनेस का तड़का


दरअसल, नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साड़ी पहन शिल्पी राज के गाने पर गदर डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस देसी लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाया है. नम्रता का ये अवतार देख फैंस घायल हो गए हैं. बताते चलें कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर