Nayanthara on Casting Couch: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) हाल ही में सोशल मीडिया पर चर्चाओं का कारण बन गई हैं. ऐसे तो नयनतारा (Nayanthara Movies) अपनी फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन इस बार उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि कास्टिंग काउच पर उनका बयान है. नयनतारा (Nayanthara New Movie) ने हाल ही में बताया कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं, फिल्म इंडस्ट्री के काले सच को जानकर हर कोई हैरान है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nayanthara हुईं कास्टिंग काउच का शिकार! 


नयनतारा (Nayanthara Instagram) ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट क अनुसार, नयनतारा (Nayanthara on Casting Couch) ने कास्टिंग काउच पर अपना एक्सपीरियंस बताया है, एक्ट्रेस ने बिना फिल्म और शख्स का नाम लिए कहा- एक फिल्म में लीड रोल देने के बदले प्रोड्यूसर ने उनके सामने कुछ 'मांगे' रखी थीं. नयनतारा (Nayanthara Latest Movie) ने बताया, उन्होंने वह रोल और मांग दोनों को ठुकरा दिया था. 



कास्टिंग काउच पर इन सेलेब्स का भी छलका दर्द 


कास्टिंग काउच को लेकर एक बार फिर से सेलेब्स अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर करने लगे हैं और दुनिया के सामने इंडस्ट्री के इस काले सच को उजागर कर रहे हैं. नयनतारा से पहले हाल ही में बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता (Ankit Gupta),टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) और अब नयनतारा ने इंडस्ट्री के काले चल को दुनिया के सामने लाकर रख दिया है. 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं