Garmi Ka Dehiya Me: भोजपुरी इंडस्ट्री के पवार स्टार पवन सिंह की गायकी और अभिनय के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं. पवन सिंह के गाने ऐसे जो यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं. पवन सिंह के कुछ गाने ऐसे हैं जिसने सरहदों की सीमा को तोड़ दिया है और ये गाने आपको दुनिया के हर हिस्से में बजते हुए मिल जाएंगे. पवन सिंह के गानों से लूलिया गर्ल के नाम से फेमस हुई भोजपुरी की सुपरहिट अभिनेत्री निधि झा इन दिनों यश कुमार से शादी के बाद खासी चर्चा में हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूब सर्च किया जा रहा है गाना


भोजपुरी की यह खूबसूरत, हॉट और बोल्ड बाला निधि झा और पवन सिंह का एक भोजुपरी सॉन्ग 'बरफ के पानी' एक बार फिर यूट्यूब से वायरल हो रहा है. भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म 'गदर' का यह गाना एक बार फिर यूट्यूब पर दर्शकों की पसंद बन गया है और इसे यहां जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने में पवन सिंह और निधि झा एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री और रोमांस देखने को मिल रही है.  वहीं निधि झा की मदमाती अदा इस गाने के वीडियो में आपके पसीने छुड़ा देगा.



बर्फ की सिल्ली पर किया रोमांस


पवन सिंह और निधि झा का यह गाना  'बरफ के पानी' इन दिनों सोशल मीडिया पर गरदा मचा रहा है. इस गाने को अबतक 46,888,281 लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने को 1 लाख 21 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. गाने में पवन सिंह और निधि बर्फ की सिल्ली पर लेटकर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. 


गाने की डिटेल्स 


'बरफ के पानी' गाने में पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह की आवाज दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. इस गाने का बोल पवन पांडे ने लिखा है. जबकि इस गाने का म्यूजिक छोटे ओम झा ने दिया है. फिल्म  'गदर' के इस गाने  'बरफ के पानी' को रमाकांत प्रसाद ने डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को वेब म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था, अब एक बार फिर इस गाने को जमकर सर्च किया जा रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर