इस खूबसूरत एक्ट्रेस का टूट गया पहला रिश्ता, 4 माह पहले की इस शख्स से शादी, अब बोली- `मेरी लाइफ तो...`

Mahalakshmi: साउथ की एक्ट्रेस महालक्ष्मी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. महालक्ष्मी ने चार माह पहले पिछले साल प्रोड्यूसर रविंदर से शादी की है. दोनों ने बेहद ही सिंपल तरीके से शादी की. शादी के बाद कपल के इस रिश्ते ने कई विवादों और आलोचनाओं को जन्म दिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 08 Jan 2023-8:20 pm,
1/10

गौर करने वाली बात यह है कि फालतू की बातों को दरकिनार कर दोनों आलोचनाओं का जवाब देते रहे.

2/10

खबरें सामने आती रही हैं कि महालक्ष्मी और रविंद्र 'विदियुम वरई काथिरु' फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया.

3/10

प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन और छोटे पर्दे की मशहूर सीरियल एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने एक मंदिर में सादे तरीके से शादी की थी.

4/10

दो साल से डेटिंग कर रहे इस कपल ने गिने-चुने दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने शादी की रस्में निभाईं. दोनों की ये दूसरी शादी है.

5/10

दोनों ने पिछले साल सितंबर में शादी की थी और इनकी शादी ने कई विवादों को जन्म दिया था.

6/10

पैसे के लिए रविंदर से शादी करने के लिए महालक्ष्मी की आलोचना की गई. दोनों ने मिलकर इन आलोचनाओं का सामना किया. उनके कई इंटरव्यू सामने आए और इससे हलचल मचती रही.

7/10

आलोचनाओं के बीच कपल सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कर सभी को प्रभावित करते रहे हैं. सोशल मीडिया पर काफी लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं. शादी के बाद यह संख्या और बढ़ गई है.

8/10

महालक्ष्मी ने अपने पति को लेकर एक नया पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर रविंदर के साथ आउटिंग की एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपने पोस्ट में कहा कि जिंदगी बहुत खूबसूरत चल रही है और ऐसे ही रवींद्र हैं. इस पोस्ट पर काफी लोग बधाई और सराहना कर रहे हैं.

9/10

महालक्ष्मी वर्तमान में लोकप्रिय चैनलों में धारावाहिकों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं. जबकि रविंदर वर्तमान में फिल्मों के निर्माण में एक पीसी के रूप में काम कर रहे हैं.

10/10

हाल ही में यह खबर आई थी कि महालक्ष्मी टीवी एक्टिंग छोड़कर धारावाहिकों के प्रोडक्शन में शामिल होने जा रही हैं. यह भी कहा जा रहा है कि वह अपने प्रोडक्शन के काम में रविंदर का साथ देंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link