Bhojpuri Actress: कड़कड़ाती ठंड में स्वेटर के बटन खोल इस हसीना ने दिखाया बोल्ड हुस्न, हॉट पोज देख लोग बोले- `उफ्फ गर्मी`

Shweta Sharma Bold Photos: भोजपुरी की टॉप बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) की हॉट तस्वीरों ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. कड़कड़ाती ठंड में स्वेटर के बटन खोलकर श्वेता शर्मा (Shweta Sharma Hot Photos) ने अपने हुस्न का जलवा दिखाया है. हॉट और सेंसुअस पोज देखकर नेटीजन्स पसीना-पसीना हो रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं श्वेता शर्मा की नई फोटोज.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 25 Dec 2022-2:41 pm,
1/5

श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) ऐसे तो अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन इस बार तो उनकी बोल्डनेस ने सारी हदें पार कर दी हैं. दिसंबर की हाड कंपा देने वाली सर्दी में श्वेता शर्मा ने स्वेटर खोलकर ऐसा पोज दिया है जिसने नेटीजन्स को जून वाली गर्मी का अहसास करा दिया है. 

2/5

श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) लेटेस्ट फोटोज में नीले रंग का स्वेटर पहने दिखाई दे रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ने अपने स्वेटर के बटन खोलकर बेबाकी से अपनी रंगीन ब्रा फ्लॉन्ट की है. इतना ही नहीं श्वेता शर्मा झुक-झुककर अपनी क्लीवेज भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

3/5

श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) की बेबाकी और बोल्ड अंदाज के कारण फैंस उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की उर्फी जावेद के नाम से भी बुलाते हैं. श्वेता शर्मा का इंस्टाग्राम बोल्ड फोटोज की खान है. 

4/5

श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस आए दिन अपनी सेक्सी फोटोज से फैंस को इंप्रेस करती नजर आती हैं. बता दें, श्वेता शर्मा एक बेहतरीन डांसर भी हैं, वह अपने डांस की वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. 

5/5

श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) ने भोजपुरी स्टार रितेश पांडे के साथ गजब करईहा नाम के एक वीडियो एल्बम से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस गाने के बाद श्वेता शर्मा भोजपुरी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम बन गई हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link