Prabhas Salaar Poster: आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद निराश हुए प्रभास के फैन्स के लिए अगले हफ्ते खुशी का बड़ा मौका आने वाला है. जिसमें यह स्टार उन्हें डबल जश्न मनाने का मौका देगा. असल में इस महीने आ रही 23 तारीख को प्रभास का जन्मदिन है, जिसका उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रभास की आने वाली फिल्मों के मेकर्स उनके फैन्स को सरप्राइज देने की तैयारी कर रहे हैं. इन दिनों फैन्स की नजरें प्रभास की दो फिल्मों पर लगी है. पहली है आदिपुरुष और दूसरी है सालार. इन दोनों फिल्मों से जुड़े दो अनाउंसमेंट प्रभास के जन्मदिन पर होने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताकि दूर हो शिकायतें
खबरों की मानें को प्रभास के जन्मदिन पर उनकी मल्टीस्टारर फिल्म सालार के मेकर्स, उनका सोलो पोस्टर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. यह भी संभव है कि मोशन पोस्टर के साथ प्रभास की झलक दिखाने वाला एक छोटा-सा वीडियो भी जारी करें. सालार को प्रभास के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया जा रहा है. सालार की टीम ने आज पृथ्वीराज सुकुमारन का सोलो पोस्टर रिलीज किया है. दूसरी तरफ आदिपुरुष के मेकर्स भी इस महीने टीजर रिलीज के बाद हुई आलोचनाओं से उबरने में लगे हैं. कहा जा रहा है कि प्रभास के जन्मदिन के मौके पर आदिपुरुष के निर्माता-निर्देशक या तो फिल्म से जुड़ा दूसरा टीजर रिलीज करेंगे या फिर राम की महिमा वाला पहला गाना दर्शकों के बीच लेकर आएंगे. उन्हें पूरी उम्मीद है कि प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज होने वाले इस गाने में फैन्स की आदिपुरुष के टीजर से जुड़ी सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी.


हिट म्यूजिकल जोड़ी
सूत्रों के अनुसार आदिपुरुष की टीम फिल्म का म्यूजिक प्रमोशन शुरू करने की तैयारी में है. फिल्म का म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है. मराठी की कई शानदार फिल्मों का म्यूजिक देने वाली यह जोड़ी हिंदी में धड़क, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, जीरो, सुपर 30, पानीपत, तान्हाजी और झुंड जैसी फिल्मों का म्यूजिक तैयार कर चुकी है. राम सेतु में भी उनका ही संगीत सुनाई पड़ेगा. आदिपुरुष के पहले गाने की अनाउंसमेंट जल्द ही होने वाली है. इस बीच तमिल फिल्म प्रोजेक्ट के, के निर्देशक नाग अश्विन भी प्रभास के फैन्स को सरप्राइज दे सकते हैं. फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर