Ram Charan In Tanzania: जापान में 'आरआरआर' के प्रमोशन के व्यस्त दौरे के बाद अभिनेता राम चरण अफ्रीका में सफारी की राह पर हैं. अभिनेता इन दिनों में तंजानिया में है, जहां से वाइल्डलाइफ के नजारे और ध्वनियों को नजदीक से देखा जा रहा है. राम चरण अपने परिवार और दोस्तों के साथ अफ्रीका के सबसे अछूते और अदम्य हिस्से में छुट्टियां मना रहे हैं, और प्रकृति की गोद में हर पल का आनंद लेते दिख रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा है वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, अभिनेता को स्थानीय लोगों के साथ घूमते हुए, अंडे पकाते हुए और अपने प्राकृतिक आवास में बड़ी बिल्लियों की तस्वीरें लेते हुए देखा जा सकता है.वीडियो में वह काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आपने इससे पहले कभी राम चरण को ऐसे नहीं देखा होगा. वीडियो में वह खुली जगह पर तेजी से गाड़ी दौड़ाते नजर आ रहे हैं.



जापान में RRR का प्रमोशन 


राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने इससे पहले जापान में अपने प्रवास की तस्वीरें साझा की थीं. अभिनेता ने सह-कलाकार जूनियर एनटीआर और 'आरआरआर' के निर्देशक एस.एस. राजामौली के साथ फिल्म के प्रचार के लिए जापान का दौरा किया था, जिसकी हाल ही में वहां नाटकीय रिलीज हुई थी.


1,000 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन 


'आरआरआर' इस साल पूरे भारत में हिट रही, जिसने 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. राम चरण साउथ का बड़ा नाम हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान राम चरण और उनकी पत्नी उपासना की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. बीते दिनों यह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जापान गए थे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर