Rashmika Mandanna Love Life: पैन इंडिया एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत अदाकारी का जलवा दिखाया है. 19 साल की कम उम्र में एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं रश्मिका (Rashmika Mandanna Age) ने 25 की उम्र तक नेशनल क्रश का भी खिताब पा लिया. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Movies) की फिल्मों के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रहती है. रश्मिका का अक्सर ही किसी एक्टर के साथ नाम जुड़ता दिखाई देता है, आइए, 'पुष्पा' की श्रीवल्ली के जन्मदिन के मौके पर उनके रूमर्ड अफेयर्स के बारे में यहां जान लेते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

19 की उम्र में की थी सगाई! 


एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Affairs) ने महज 19 की उम्र में सगाई कर ली थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Husband) अपनी पहली फिल्म 'किरिक पार्टी' के को-स्टार रक्षित शेट्टी को दिल दे बैठी थीं. फिल्म की शूट के दौरान दोनों एक्टर्स बेहद करीब आ गए थे, यहां तक कि दोनों ने सगाई भी कर ली. लेकिन कुछ ही समय में दोनों के रिश्ते में खटपट होनी शुरू हो गई. कहा जाता है कि केवल 14 महीनों में ही रश्मिका और रक्षित का रिश्ता टूट गया था. 


विजय देवरकोंडा से साथ जुड़ा नाम!


रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) से अलग होने के बाद रश्मिका का नाम एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ जुड़ा था. रश्मिका और विजय देवरकोंडा ने 'गीतो गोविंदम' (2018) में साथ काम किया था, इस फिल्म में एक्टर्स की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था, इसी फिल्म की बाद रश्मिका (Rashmika Mandanna Boyfriend) और विजय के अफेयर्स के चर्चे शुरू हो गए. हालांकि दोनों ने ही कभी इस बात को कबूल नहीं किया. 


अब इस एक्टर के साथ जुड़ रहा नाम! 


रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Instagram) का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टर बेलमकोंडा साई श्रीनिवास के साथ जोड़ा जा रहा है. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में रश्मिका (Rashmika Mandanna Upcoming Movies) और बेलमकोंडा साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे. तभी से दोनों के रिश्ते की खबरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. हालांकि रश्मिका इस बार भी अपने रिश्ते की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे