Veer Sahu Pakka Haryane Ka Song: पिछले 15 सालों से सपना चौधरी सभी को एंटरटेन करती आ रही हैं. स्टेज शो से शुरू किया करियर आज उन्हें सफलता की चोटी तक ले आया है. आज अपने करियर में काफी कुछ हासिल कर चुकीं सपना स्टारडम को जी रही हैं. अपने लटके झटकों से हर किसी को पल में दीवाना बनाने वालीं सपना के हरियाणवी ठुमकों पर भला कौन फिदा ना होगा. लेकिन आज बात सपना के ठुमकों की नहीं हो रही बल्कि चर्चा में हैं उनके पति वीर साहू जिनका भी नया गाना रिलीज हो चुका है और यूट्यूब पर इसने धूम भी मचा दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या आपने देखा वीर साहू का नया गाना 
2 दिन पहले ही वीर साहू का नया गाना ‘पक्का हरियाणे का’ रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में वीर साहू किसी गैंगस्टर की तरह नजर आ रहे हैं. गाने का म्यूजिक बोल तो जबरदस्त हैं ही लेकिन उससे भी ज्यादा दिलचस्प है इस गाने में वीर साहू का लुक, उनके तेवर और अंदाज. जिसे देखकर केजीएफ के यश लोगों को याद आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर ढेरों पॉजीटिव कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं.



2020 में की थी सपना ने वीर साहू से शादी
साल 2020 में लॉकडाउन में थोड़ी ढील मिलने के बाद इस तरह की खबरें आई थीं कि सपना ने शादी कर ली है. लेकिन लोग तब हैरान रह गए जब सपना ने इसका ऑफिशियल ऐलान किया. तभी वीर साहू का नाम खासा चर्चा में आया और हर कोई जानने में जुट गया कि आखिर वो कौन हैं जिनके लिए सपना का दिल धड़क उठा. दोनों ने गुपचुप जनवरी, 2020 में ही शादी कर ली थी. जिसके बाद अब दोनों एक बेटे के माता-पिता भी बन चुके हैं जिसका नाम पोरस रखा गया है.    


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर