Actor Vikram Hospitalized: साउथ सिनेमा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक पॉपुलर अभिनेता विक्रम (Vikram) को तबीयत खराब होने के बाद चेन्नई के अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. हालांकि विक्रम की तबीयत किस वजह से बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में लाने की जरूरत क्यों पड़ी ये फिलहाल जानकारी नहीं मिली है लेकिन आज वो पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) का टीजर रिलीज करने वाले थे लेकिन उससे पहले ही उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा गया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्रम को हार्ट अटैक हुआ जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोन्नियिन सेलवन का हिस्सा हैं विक्रम 
अभिनेता विक्रम मणिरत्नम की बिग बजट मूवी पोन्नियिन सेलवन का हिस्सा हैं. जिसका टीजर आज सभी भाषाओं में रिलीज होने वाला है. इस टीजर रिलीज के दौरान विक्रम को भी मौजूद रहना था लेकिन उससे पहले ही उनका स्वास्थ्य बिगड़ा और वो अस्पताल में भर्ती हैं. वहां उनकी तबीयत पर डॉक्टर नजर बनाए हुए हैं. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं फैंस भी अब उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. 



कई फिल्में रिलीज के लिए हैं कतार में 
वैसे एक्टर विक्रम की कई फिल्में आने वाले दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है. उनकी कोबरा 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर आएगी वहीं पोन्नियिन सेलवन की बात करे तो 30 सितंबर को ये फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसका डायरेक्शन किया है मणिरत्नम ने. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, कार्थि, जयम रवि, सरथ कुमार और त्रिशा जैसे सितारे हैं. हिंदी में भी इसका टीजर अमिताभ बच्चन आज शाम 6 बजे रिलीज करने जा रहे हैं. इस फिल्म पर काफी पैसा लगा है. एक अनुमान के मुताबिक फिल्म को बनाने में 500 करोड़ का बजट खर्च किया गया है. चूंकि अब अभिनेता विक्रम की तबीयत खराब है लिहाजा अभी तय नहीं है कि वो इस इवेंट पर मौजूद रहेंगे या नहीं.    


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर